NDTV Khabar

टैक्सी ड्राइवरों को गच्चा देकर निकल जाते थे सलमान खान, नहीं चुकाते थे पैसे- जानें वजह

सलमान खान के 'दस का दम' के दमदार वीकेंड में सलमान खान एक बार फिर अपने जिंदगी के राज शेयर करते नजर आएंगे. सलमान खान हर एपिसोड में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई दिलचस्प बातें बताते हैं, इस बार भी ऐसा ही होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टैक्सी ड्राइवरों को गच्चा देकर निकल जाते थे सलमान खान, नहीं चुकाते थे पैसे- जानें वजह

गेम शो 'दस का दम' होस्ट कर रहे हैं सलमान खान

खास बातें

  1. 'दम का दम' के होस्ट हैं सलमान खान
  2. अनिल कपूर भी आएंगे शो में
  3. शिल्पा शेट्टी और फराह खान भी आएंगी
नई दिल्ली: सलमान खान के 'दस का दम' के दमदार वीकेंड में सलमान खान एक बार फिर अपने जिंदगी के राज शेयर करते नजर आएंगे. सलमान खान हर एपिसोड में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई दिलचस्प बातें बताते हैं, जिन्हें जानकर न सिर्फ मजा आता है बल्कि सलमान के फैन्स को कई बातें जानने का मौका भी मिलता है. इस हफ्ते सलमान खान के साथ 'फन्ने खां' अनिल कपूर और शिल्पा शेट्टी तथा फराह खान गेम खेलने आएंगी. सलमान गेम के दौरान सवाल पूछेंगे कि 'कितने प्रतिशत लोग उस समय अपनी बीवी को 'हनी' नहीं बुलाते जब उनके पास पैसे नहीं होते?'

Video: खेतों में ट्रैक्टर चलाती नजर आई ये एक्ट्रेस, देसी स्वैग देखकर हो जाएंगे क्रेजी

 
अर्शी खान ने 'बीड़ी जलईले' पर लगाए ऐसे ठुमके, बूढ़े से लेकर जवान तक नाचने को हुए मजबूर- देखें Video

इस सवाल के साथ सलमान खान ने दिलचस्प खुलासा भी किया. सलमान ने बताया कि जब उनके पास पैसे कम हो जाते थे तब वे कैब्स में सफर करते थे. ट्रेन में बहुत भीड़ होती थी इसलिए वे उसमें कहीं आया-जाया नहीं करते थे. वे साउथ बॉम्बे जाते और जब टैक्सी का किराया देने की बारी आती तो वे कैब ड्राइवर को बड़ी ही चतुराई से कहते कि वे घर जाकर पैसा ला रहे हैं. हकीकत में वे बिल्डिंग के पीछे जाकर दीवार फांदते और इस तरह कॉलेज पहुंचते. लेकिन जैसा कहते हैं कि जिंदगी आपको उसी मोड़ पर ले आती है जिसे छोड़कर आप आते हैं. जब एक्टर ने मॉडलिंग शुरू की, तब संयोग से वही कैब ड्राइवर उनसे मिला. उसे आश्चर्य हुआ कि क्या वह सलमान को जानता है. जब सलमान उसी जगह पर उतरे तो कैब ड्राइवर के दिमाग की बत्ती जली और उसे सलमान की शरारत याद आ गई. लेकिन तब तक अपनी जिंदगी में सलमान खुद कमाने लगे थे और उन्होंने कैब ड्राइवर को पुरानी उधारी के 100 की जगह 1,000 रुपए लौटाए. इस तरह उन्होंने अपनी उधारी चुकाई.

सपना चौधरी के इशारों पर नाचे भोजपुरी स्टार रवि किशन, पब्लिक हुई क्रेजी और वीडियो वायरल



टिप्पणियां
अक्षरा सिंह ने 'दईया रे दईया' गाने पर किया ऐसा धांसू डांस, Youtube पर 8 लाख बार देखा गया वीडियो

सेट पर मौजूद सूत्र ने बताया कि "सलमान खान की जिंदगी बेहद रोमांचक रही है. वे शरारती तो हैं लेकिन उनका दिल सोने का है. उन्होंने कुछ नया करने का कोई मौका नहीं छोड़ा और वह सितारों के साथ सेट पर यह अपने मजेदार किस्से सुनाते हैं. आज भी, सलमान जमीन से जुड़े हैं और जरूरतमंद की मदद करते हैं."
 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement