NDTV Khabar

शिल्पा शिंदे की Dus Ka Dum में एंट्री, सलमान खान ने पूछ लिया ऐसा सवाल कि छूटी 'अंगूरी भाभी' की हंसी

'दस का दम (Dus Ka Dum)' के आगामी एपिसोड में शिल्पा शिंदे के साथ 'ये है मोहब्बतें' के लीड एक्टर करण पटेल नजर आएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिल्पा शिंदे की Dus Ka Dum में एंट्री, सलमान खान ने पूछ लिया ऐसा सवाल कि छूटी 'अंगूरी भाभी' की हंसी

Dus Ka Dum के सेट पर सलमान खान और शिल्पा शिंदे.

नई दिल्ली: 'अंगूरी भाभी' के नाम से टीवी पर मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने 'बिग बॉस' का 11वां सीजन जीतकर दर्शकों का अटेंशन बटोरा. 'बिग बॉस' में सलमान खान के साथ उनकी केमिस्ट्री खूब जमी थी. एक बार फिर शिल्पा शिंदे को आप सलमान खान के साथ मौज-मस्ती करते देख पाएंगे. जी हां, गेम शो 'दस का दम' के आने वाले एपिसोड में शिल्पा शिंदे दिखाई देंगी. शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान, शिल्पा से एक ऐसा सवाल पूछ लेते हैं जिससे सुनपर वह अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं.

Janhvi Kapoor के हाथ लगी पानी पूरी तो यूं ढोल पर नाचती दिखीं श्रीदेवी की बेटी...

'दस का दम' के आगामी एपिसोड में शिल्पा शिंदे के साथ 'ये है मोहब्बतें' के लीड एक्टर करण पटेल नजर आएंगे. दोनों से ही सलमान खान सवाल-जवाब करते दिखेंगे. शो के लेटेस्ट प्रोमो में सलमान इनसे सवाल पूछते हैं, "कितने प्रतिशत भारतीय पुरुषों का मानना है कि कोई पुरुष किसी महिला से बहस में नहीं जीत सकता?" 

शूटिंग पर अचानक बजा मोबाइल फोन तो एक्ट्रेस ने ऐसे दी सजा; देखें VIDEO

सवाल सुनकर शिल्पा शिंदे की हंसी छूट जाती है. वह करण पटेल की ओर देखकर कहती हैं, "शादीशुदा हो तुम जवाब बताओ." यह सुनकर झट से करण पटेल बोलते हैं, "शादीशुदा हूं तभी तो चुपचाप खड़ा हूं." वीडियो में दोनों स्टार्स सलमान खान के साथ फिल्म 'दबंग' के गाने मुन्नी बदनाम.. पर भी थिरकते दिखाई देंगे. 22 जुलाई को यह एपिसोड रात 8.30 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होगा.

देखें, प्रोमो...
एक्ट्रेस को पीछे से तांत्रिक ने धर-दबोचा, चिल्ला-चिल्लाकर बुरा हुआ करिश्मा तन्ना का हाल; देखें Video

टिप्पणियां
बता दें, 'बिग बॉस-11' जीतकर शिल्पा शिंदे ने अपनी मजबूत फैन फॉलोइंग बनाई है. यही नहीं, उनका 'भाबी जी घर पर है' में 'अंगूरी भाभी' का किरदार भी जबरदस्त हिट रहा था. इसके बाद एक्ट्रेस सुनील ग्रोवर के साथ क्रिकेट-कॉमडी शो 'धन धना धन' में गुगली देवी के किरदार में नजर आईं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement