NDTV Khabar

Janhvi Kapoor के हाथ लगी पानी पूरी तो यूं ढोल पर नाचती दिखीं श्रीदेवी की बेटी...

Dhadak स्टार्स जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर फिल्म प्रमोशन में बिजी हैं. व्यस्त शेड्यूल से वक्त निकालकर स्टार ने पानी पूरी खाई...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Janhvi Kapoor के हाथ लगी पानी पूरी तो यूं ढोल पर नाचती दिखीं श्रीदेवी की बेटी...

Dhadak के प्रमोशन में जुटे ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर इन दिनों देशभर में अपनी फिल्म Dhadak का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं. बुधवार को स्टार्स राजधानी दिल्ली पहुंचे, जहां इन्होंने 'धड़क' को अपने ही अंदाज में प्रमोट किया. हैक्टिक इंटरव्यू और फैन्स से मुलाकात करने के बाद स्टार्स ने टीम के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. ईशान खट्टर ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें फिल्म की टीम पानी पूरी का मजा लेती दिखाई दे रही हैं.

एक ही जगह जाने की बार-बार जिद कर रहीं जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर ने किया नजर अंदाज; देखें Video

बुधवार को 'धड़क' की टीम ने पानी पूरी खाकर जश्न मनाया. इसके वीडियो में जाह्नवी कपूर के साथ कई टीम मेंबर्स दिखाई दे रहे है. पानी पूरी देख जाह्नवी काफी एक्साइटेड लग रही हैं. अपने सामने गोल-गप्पे पाकर एक्ट्रेस ढोल की धुन पर झूमती दिखाई दे रही हैं.

देखें, Video...
Inside Pics: मीरा राजपूत के Baby Shower में कुछ इस अंदाज में दिखे जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर...

जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म Dhadak 20 जुलाई को रिलीज होगी. आमतौर पर फिल्म प्रमोशन स्टार्स के लिए काफी थकाऊ होता है, लेकिन Dhadak स्टार्स ने प्रमोशनल इवेंट को काफी एन्जॉय किया. प्रमोशन के साथ-साथ इन्होंने अपने फेवरेट फूड भी खाए. पिछले दिनों कपल का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें जाह्नवी कपूर एक ढाबे पर जाने की जिद कर रही थीं, लेकिन ईशान ने उनकी बातों को नजरअंदाज किया.
 
 

A post shared by Dhadak (@dhadak_2018) on

Dhadak की स्क्रीनिंग में दिखा इन स्टार डॉटर्स का ग्लैमर, जाह्नवी को सपोर्ट करने पहुंचा कपूर खानदान...

बता दें, शशांक खेतान निर्देशित फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो ने मिलकर फिल्म बनाई है. 'धड़क' में जाह्नवी कपूर के काम को लेकर सबकी नजरें हैं. देखना यह है कि श्रीदेवी की बेटी एक्टिंग के मामले में किस तरह अपनी फैन फॉलोइंग बनाती हैं. 

देखें, ट्रेलर...


जाह्नवी कपूर ने पूरी की ' धड़क' के को-स्टार ईशान खट्टर की हसरत, दे ही दिया 'पप्पी'- देखें Video

टिप्पणियां
बता दें, जाह्नवी की यह पहली फिल्म है, जबकि ईशान ने ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लॉउड्स' से इंडस्ट्री में कदम रखा था, यह 20 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म 'सैराट' की ऑफिशियल रीमेक 'धड़क' की कहानी जाति व्यवस्था के बीच पनपती लव-स्टोरी पर आधारित है. ‘सैराट’ का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था. 

VIDEO: ‘धड़क’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर सितारों का जमावड़ा...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement