NDTV Khabar

सलमान खान के 'दस का दम' में दम भरने पहुंचे सुनील ग्रोवर, बोले- कॉक्रोच मर गया, लेकिन टाइगर जिंदा है

सलमान खान की 'रेस 3' बॉक्स ऑफिस पर जोरदार ढंग से कमाई कर रही है तो टेलीविजन पर उनका शो 'दस का दम' भी चल रहा है. 'दस का दम' के पिछले एपिसोड में डांसिंग स्टार डब्बू अंकल आए थे अब बारी कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान के 'दस का दम' में दम भरने पहुंचे सुनील ग्रोवर, बोले- कॉक्रोच मर गया, लेकिन टाइगर जिंदा है

सलमान खान के शो 'दस का दम' में पहुंचे कॉमेडियन सुनील ग्रोवर

खास बातें

  1. बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है 'रेस 3'
  2. सुनील ग्रोवर आएंगे शो में
  3. नेहा कक्कड़ भी आएंगी नजर
नई दिल्ली: सलमान खान की 'रेस 3 (race 3)' बॉक्स ऑफिस पर जोरदार ढंग से कमाई कर रही है तो टेलीविजन पर उनका शो 'दस का दम' भी चल रहा है. सलमान खान के 'दस का दम' के पिछले एपिसोड में डांसिंग स्टार डब्बू अंकल उर्फ संजीव श्रीवास्तव ने शिरकत की थी, और अगले हफ्ते कॉमेडी के बादशाह सुनील ग्रोवर स्पेशल गेस्ट बनकर आने वाले हैं. डॉ. मशहूर गुलाटी, गुत्थी और प्रोफेसर एलबीडब्ल्यू के नाम से मशहूर सुनील ग्रोवर इस शो में सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ आएंगे और जमकर मस्ती करेंगे. सलमान खान को अपने जोक्स से हंस-हंसकर लोट-पोट कर देंगे.

बनियान के विज्ञापन पर बेकाबू हो गईं सनी लियोन, बोलीं- ये लंबा टिकेगी
 

सोशल मीडिया पर बेली डांस की धूम, अब बॉलीवुड की इस हसीन एक्ट्रेस ने यूं मटकाई कमर

'दस का दम' के सेट पर सुनील ग्रोवर ने असली मजा तो तब दिलाया जब उन्होंने नेहा कक्कड़ को गिफ्ट दिया और वे ये गिफ्ट देखकर चिल्ला पड़ीं. गिफ्ट में सुनील ने नेहा को मरा हुआ कॉक्रोच दिया था. इस पर सुनील ने पंच मारा, "कॉक्रोच मर गया, लेकिन टाइगर जिंदा है." इस पर सलमान खान समेत सभी ठहाका लगाकर हंसे. वैसे भी सुनील ग्रोवर अपने जोरदार पंचों के लिए खास पहचान रखते हैं तो तभी तो कपिल शर्मा के शो की वे जान हुआ करते थे.  सुनील ग्रोवर 'दस का दम' में धर्मेंद्र बनकर भी दर्शकों को एंटरटेन करते नजर आएंग और सलमान इस पर खूब हंसेंगे.

'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' से इंस्पायर हो गए ये डायरेक्टर, इस एक्ट्रेस के साथ मिलकर करेंगे कुछ ऐसा...
 

Race 3 Box Office Collection Day 6: थमने को तैयार नहीं 'रेस-3' की रफ्तार, 6 दिन में बटोरे इतने करोड़

टिप्पणियां
जबकि नेहा ने शो में कुछ बेहतरीन गीत जैसे 'दिल दिया गल्लां' गाये और स्टुडियो ऑडियंस को खुश करने के लिए सलमान खान के साथ 'ऊंची है बिल्डिंग' गाने पर रैप भी किया. सलमान खान के साथ बातचीत के दौरान, नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल शो में एक प्रतिभागी से लेकर अब उसी शो में अनु मलिक और विशाल ददलानी के साथ जज की भूमिका निभाने तक के सफर पर बात की. यह उनके लिए गर्व का विषय है कि इसी शो में अनु मलिक ने उन्हें एक बार जज किया था और अब वह उसी शो में उनके बगल में बैठकर प्रतिभाओं को जज करने वाली हैं. वे शो के शुरू होने का इंतजार कर रही हैं, जो देश के प्रतिष्ठित सिंगिंग प्लेटफार्म्स में से एक है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement