NDTV Khabar

मिलिए शिल्पा शिंदे की 'धन धना धन' चौथी मम्मी से, Video में बरसाया प्यार...

'धन धना धन' के इस बैकस्टेज वीडियो में सुगंधा मिश्रा कहती हैं कि भले ही शिल्पा शिंदे सबकी मां बनती हों, लेकिन आज वह उनकी मम्मी बनी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मिलिए शिल्पा शिंदे की 'धन धना धन' चौथी मम्मी से, Video में बरसाया प्यार...

'धन धना धन' के सेट पर शिल्पा शिंदे और सुगंधा मिश्रा.

खास बातें

  1. 'धन धना धन' के सेट पर स्टार्स की मस्ती
  2. शिल्पा शिंदे ने सुगंधा मिश्रा को बताया- 'चौथी मां'
  3. वीडियो में कैद हुई इनकी क्यूट कैमिस्ट्री
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 11' की विजेता और एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे इन दिनों 'धन धना धन' टीवी शो में अपना जलवा दिखा रही हैं. सुनील ग्रोवर के इस क्रिकेट और कॉमेडी से भरपूर शो में शिल्पा शिंदे एंटरटेनमेंट का तड़का लगा रही हैं. हाल ही में शूटिंग सेट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शिल्पा और सुगंधा मिश्रा बैकस्टेज एक-दूसरे के साथ मस्ती करती दिख रही हैं. वीडियो में सुगंधा, शिल्पा को अपनी बेटी बता रही हैं.

प्रिया प्रकाश की तरह अब शिल्पा शिंदे ने भी आंखों से किया इशारा, ये क्रिकेटर हुआ घायल

इस फनी बैकस्टेज वीडियो की शुरुआत में सुगंधा कहती हैं कि भले ही शिल्पा सबकी मां बनती हों, लेकिन आज वह उनकी मम्मी बनी हूं. इसपर शिल्पा कहती हैं कि सुगंधा उनके 'धन धना धन' पापा की चौथी मम्मी है. वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है.


टिप्पणियां

देखें, वीडियो...

इस वजह से दबाव में रहते थे सुनील ग्रोवर, बोले- छोड़ दिया नाकामी के बारे में सोचना
 

क्रिकेट के सबसे बड़े शो IPL 2018 की शुरुआत ( 7 अप्रैल) के साथ 'धन धना धन' के पहले एपिसोड ने दर्शकों को जमकर हंसाया. 'धन धना धन' हर शुक्रवार, शनिवार और रविवार को टेलीकॉस्ट होता है. प्रोफेसर एलबीडब्ल्यू (लल्लू बल्ले वाला) के साथ समीर कोचर शो के होस्ट हैं. शिल्पा शिंदे, अली असगर, सुगंधा मिश्रा, सुरेश मेनन, परेश गनात्रा, शिवानी दांडेकर और अर्चना विजय सहित तमाम बॉलीवुड और क्रिकेट की हस्तियां शो में कॉमेडी का तड़का लगाती नजर आ रही हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement