सिद्धार्थ डे ने पंजाब की कैटरीना कैफ को लेकर पार की सारी हदें, तो 'बिग बॉस' के घर में जमकर मचा हंगामा

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) शहनाज गिल को लेकर अपनी सारी हदें पार कर जाते हैं. इससे मायूस होकर शहनाज गिल रोने लगती हैं.

सिद्धार्थ डे ने पंजाब की कैटरीना कैफ को लेकर पार की सारी हदें, तो 'बिग बॉस' के घर में जमकर मचा हंगामा

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ डे ने शहनाज गिल को लेकर पार की सारी हदें

खास बातें

  • 'बिग बॉस 13' के घर में फिर मचा हंगामा
  • शहनाज गिल को लेकर सिद्धार्थ डे ने पार की सारी हदें
  • घर वालों से परेशान होकर रोने लगीं शहनाज गिल
नई दिल्ली:

टीवी का सबसे धमाकेदार शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss) में दर्शकों को रोजाना नए विवाद और नए धमाके देखने को मिल रहे हैं. खासकर 'बिग बॉस 13' के बीते एपिसोड में एक टास्क के दौरान घर के सदस्य दो टीमों में बंट गए. जहां एक तरफ सांप सीढ़ी टास्क में पारस छाबड़ा ने गेम खराब करने की शुरुआत की तो वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भी इसमें पीछे नहीं हटे. इतना ही नहीं, गेम के दौरान शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और देवोलीना में भी हाथापाई हो गई. हाल ही में इस टास्क से जुड़ा एक और वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें शहनाज का हौसला टूटता नजर आ रहा है. दरअसल, वीडियो में सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) शहनाज गिल को लेकर अपनी सारी हदें पार कर जाते हैं, जिससे मायूस होकर शहनाज गिल रोने लगती हैं. 

महाराष्ट्र चुनाव परिणाम: रुझानों में कांग्रेस को लगा झटका तो बॉलीवुड एक्टर ने दी सलाह, अगर पार्टी को बचाना है तो...


'बिग बॉस 13' (Bigg Boss) के वायरल वीडियो में सिद्धार्थ डे (Sidharth Dey) सांप सीढ़ी टास्क की आड़ में पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल पर कीचड़ उछालते नजर आ रहे हैं, जिससे शहनाज और सिद्धार्थ डे में कहासुनी हो जाती है. बात केवल यहीं खत्म नहीं होती, शहनाज की लड़ाई शेफाली बग्गा के साथ भी जारी रहती है और इसी बीच शेफाली शहनाज को खरी-खोटी सुना देती हैं. अपने ऊपर लगातार लगते आरोपों से परेशान होकर शहनाज गिल रोने लगती हैं और बिग बॉस 13 से बाहर जाने की बात करती हैं. इस वीडियो में शहनाज को रोता देख फैंस के भी काफी रिएक्शन आ रहे हैं. 

Bigg Boss में सभी लड़कियों ने बनाया सिद्धार्थ शुक्ला को निशाना, देवोलीना ने दी Me Too लगाने की धमकी

बता दें कि 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss) के बीते एपिसोड में 'सांप सीढ़ी' टास्क के दौरान मचे हंगामें के बाद से ही आसिम रियाज की फैन फॉलोइंग बढ़ गयी है. क्योंकि आसिम रियाज (Asim Riyaz) ने टास्क में रहते हुए न केवल सिद्धार्थ शुक्ला को संभाला, बल्कि खुद भी समझदारी से काम लिया. इस काम के लिए बिग बॉस 13 के दर्शक आसिम रियाज की खूब तारीफें कर रहे हैं. इससे इतर जहां कुछ लोग सिद्धार्थ शुक्ला के गुस्से को लेकर उनपर निशाना साध रहे हैं तो वहीं कुछ लोग माहिरा, रश्मि, देवोलीना और शेफाली को उन्हें उकसाने का आरोप लगा रहे हैं. अब देखना यह है कि बिग बॉस 13 में मचा ये हंगामा शो में क्या मोड़ लेता है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com