NDTV Khabar

शिल्पा शिंदे ने सुनील ग्रोवर से कहा, ‘सात समंदर पार मैं तेरे पीछे पीछे’, देखें Video

सुनील ग्रोवर इस शो में प्रोफेसर लल्लू बल्ले वाला यानी एलबीडब्ल्यू का किरदार निभा रहे हैं. ये शो 7 अप्रैल से शुरू हुआ है और इसी दिन से आईपीएल की शुरुआत हुई थी.

1.2K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिल्पा शिंदे ने सुनील ग्रोवर से कहा, ‘सात समंदर पार मैं तेरे पीछे पीछे’, देखें Video

'धन धना धन' के सेट पर शिल्पा शिंदे का डांस

खास बातें

  1. 'धन धना धन' में शिल्पा शिंदे का जबरदस्त डांस
  2. मराठी अंदाज में ठुमके लगा रहीं एक्ट्रेस
  3. सुनील ग्रोवर के साथ थिरकती आईं नजर
नई दिल्ली: कपिल शर्मा जहां विवादों की वजह से सुर्खियों में हैं, और उनका शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ के बारे में कुछ भी पक्का नहीं है कि आगे आ पाएगा या नहीं, दूसरी ओर सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे की जोड़ी ने अपने मजाकिया लहजे से धमाल कर रखा है. डॉ. मशहूर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर क्रिकेट-कॉमेडी शो 'धन धना धन' का हिस्सा हैं. सुनील ग्रोवर इस शो में प्रोफेसर लल्लू बल्ले वाला यानी एलबीडब्ल्यू का किरदार निभा रहे हैं. ये शो 7 अप्रैल से शुरू हुआ है और इसी दिन से आईपीएल की शुरुआत हुई थी. दिलचस्प यह कि इस शो के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

VIDEO: 'प्रो. एलबीडब्ल्यू' की कपिल देव से हुई नोंक-झोंक, कहा-'आपसे तो मैं बहस कर नहीं सकता...'


देखें, वीडियो
सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे का एक वीडियो आया है, जिसमें वे ‘सात समंदर मैं तेरे पीछे पीछे’ गाने आ गई पर डांस कर रही है और सुनील ग्रोवर के साथ पूरी मस्ती कर रही हैं. वाकई बिग बॉस-11 की विजेता बनी शिल्पा शिंदे के डांस मूव इस वीडियो में कमाल के हैं, और सुनील ग्रोवर का अपना अलग ही मस्ती भरा अंदाज है. वैसे भी यह कॉमेडी शो काफी पॉपुलर हो रहा है. ऐसे में आने वाले दिनों में भी इस शो पर नजर रहेगी. मराठी ड्रेस में शिल्पा शिंदे कमाल की लगी थीं.

Inside Photos: कपिल शर्मा की 'बहन' ने मिलाया सुनील ग्रोवर से हाथ, 'धन धना धन' में दिखेगी केमिस्ट्री

टिप्पणियां
प्रोफेसर एलबीडब्ल्यू के साथ समीर कोचर शो के होस्ट हैं. शिल्पा शिंदे, अली असगर, सुगंधा मिश्रा, सुरेश मेनन, परेश गनात्रा, शिवानी दांडेकर और अर्चना विजय सहित तमाम बॉलीवुड और क्रिकेट की हस्तियां शो में कॉमेडी का तड़का लगाती नजर आ रही हैं.

VIDEO: 'बागी 2' के स्टार्स से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement