NDTV Khabar

सुनील ग्रोवर को डराना चाहते थे राजकुमार राव, हुआ कुछ ऐसा कि छूट गए पसीने... देखें Video

मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की कॉमेडी देखने के बाद हर कोई हंस-हंसकर लोटपोट हो जाने के लिए मजबूर हो जाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुनील ग्रोवर को डराना चाहते थे राजकुमार राव, हुआ कुछ ऐसा कि छूट गए पसीने... देखें Video

'कानपुर वाले खुरानाज' (Kanpur Waale Khuranas) में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao)

खास बातें

  1. सुनील ग्रोवर की फनी एक्टिंग
  2. राजकुमार राव भी नहीं डरा सके
  3. वीडियो इंटरनेट पर हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की कॉमेडी देखने के बाद हर कोई हंस-हंसकर लोटपोट हो जाने के लिए मजबूर हो जाता है. सुनील ग्रोवर इन दिनों स्टार प्लस पर 'कानपुर वाले खुरानाज' (Kanpur Waale Khuranas) टीवी शो में कॉमेडी करते हुए नजर आते हैं. कॉमेडी शो में अपनी फिल्मों के प्रमोशन या फिर गेस्ट के तौर पर आने वाले एक्टर के साथ सुनील ग्रोवर खूब मस्ती करते हैं. अपने मजेदार अंदाज से वह हमेशा हंसा-हंसाकर पेट दुखा देते हैं. फिलहाल इस बार कुछ ऐसा होने वाला है कि गेस्ट के तौर पर पहुंचे एक्टर राजकुमार राव के पसीने छूट जाएंगे.

सारा अली खान के 'सोनू' ने पोस्ट की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो, बॉलीवुड स्टार्स ने यूं उड़ाया मजाक.. पढ़ें रिएक्शन

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on


सुनील ग्रोवर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के टाइमलाइन पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में राजकुमार राव; सुनील ग्रोवर को डराने की कोशिश में लगे होते हैं. 'कानपुर वाले खुरानाज' (Kanpur Waale Khuranas) शो में जीजाजी का किरदार निभाने वाले सुनील इस दौरान साड़ी के लुक में होते हैं और राजकुमार द्वारा डराने पर और भी मजेदार स्टंट करने लगते हैं. यह वीडियो इंटरनेट पर काफी छा रहा है, क्योंकि राजकुमार डराने के बजाए खुद के पसीने छूटते हुए दिख रहे हैं. फिलहाल यह शो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है, हालांकि जबसे कपिल शर्मा का 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) शो शुरू हुआ है तब से इसकी रेटिंग डाउन हुई है.

'Gully Boy' Trailer: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के 'गली बॉय' में धांसू तेवर, बार-बार देखना चाहेंगे ट्रेलर- Video

टिप्पणियां

'कानपुर वाले खुरानाज (Kanpur wale Khuranas)' में सुनील ग्रोवर के साथ उनकी पुरानी टीम नजर आएगी. स्टार प्लस के इस कॉमेडी शो में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के साथ अली असगर और उपासना सिंह के साथ ही बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) भी होंगे. कुणाल इस शो से अपना टेलीविजन डेब्यू कर रहे हैं. इससे टेलीविजन पर डेब्यू कर रहे है. सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) बॉलीवुड में भी काम कर रहे हैं और उनकी अगली फिल्म सलमान खान के साथ है. सुनील ग्रोवर सलमान की 'भारत' में काम कर रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement