NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दया की याद में जेठा लाल का हुआ बुरा हाल, गम में किया ये काम- देखें Video

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो में काफी दिनों से 'जेठा लाल' (Dileep Joshi) की पत्नी और शो की जान दया बेन नहीं दिखाई दे रही हैं और उनकी यह कमी उनके पति जेठालाल को भी खलने लगी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दया की याद में जेठा लाल का हुआ बुरा हाल, गम में किया ये काम- देखें Video

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दया की याद में नाचने लगे जेठालाल

खास बातें

  1. दया बेन की याद में जेठालाल का हुआ बुरा हाल
  2. गोकुलधाम सोसायटी में जेठालाल ने पत्नी की याद में किया डांस
  3. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' हर हफ्ते अपने साथ कोई न कोई नया धमाल जरूर लेकर आता है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की कहानी के साथ ही इसके किरदार भी मजेदार हैं, जो अपनी खूबियों से लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. लेकिन शो में काफी दिनों से जेठा लाल की पत्नी और शो की जान दया बेन नहीं दिखाई दे रही हैं और उनकी यह कमी उनके पति जेठा लाल को भी खलने लगी है. दरअसल, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो में जेठालाल अपनी पत्नी दया को याद करते नजर आ रहे हैं. अब इस तरह गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) में नया धमाल होना तो तय है.

पीएम मोदी ने इस भोजपुरी एक्टर को ट्विटर पर किया फॉलो, तो यूं मिला रिप्लाई


दरअसल, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की गोकुलधाम सोसाइटी में गणेश महोत्सव के मौके पर रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन होता है. इस खास मौके पर जेठा लाल को डांस करना होता है, जिसमें वह 80 के दशक के जबरदस्त गाने 'याद आ रहा है' पर डांस करते हैं. डांस करते हुए जेठालाल का अंदाज बिल्कुल अलग और हटकर लगता है. इस डांस के समय जेठालाल डिस्को डांसर की ड्रेस पहने नजर भी आ रहे हैं. अपने इस डांस के जरिए जहां एक तरफ जेठालाल ने गोकुलधामवासियों का खूब मनोरंजन किया, तो वहीं दूसरी और उन्होंने अपनी पत्नी दया के लिए प्यार भी जताया.

हिमेश रेशमिया ने नेहा कक्कड़ संग 'आशिक बनाया आपने' पर मचाई धूम, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के इस प्रोमो वीडियो को खुद सब टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "गोकुलधाम में देखिये जेठालाल का यह नया अंदाज, तैयार हैं आप?" बता दें कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की 'दया' यानी दिशा वकानी शो में काफी दिनों से नजर नहीं आ रही हैं. उनकी यह कमी शो पर सबको काफी खलती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के निर्माता ने 'दया बेन' की तलाश भी शुरू कर दी है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement