Bigg Boss से बाहर आते ही अयोध्या मामले पर तहसीन पूनावाला का आया रिएक्शन, बोले- मैं बहस करूंगा...

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के एक्स कंटेस्टेंट और स्तंभ लेखक तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने अयोध्या मामले में आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अपना रिएक्शन दिया है.

Bigg Boss से बाहर आते ही अयोध्या मामले पर तहसीन पूनावाला का आया रिएक्शन, बोले- मैं बहस करूंगा...

तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने अयोध्या मामले में आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर दिया रिएक्शन

खास बातें

  • तहसीन पूनावाला ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर दिया रिएक्शन
  • बिग बॉस कंटेस्टेंट ने कहा कि मैं इसकी हर सुनवाई पर डिबेट करूंगा
  • तहसीन पूनावाला की अयोध्या मामले से जुड़ी पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्ली:

अयोध्या मामले (Ayodhya Case) में बीते 9 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला सुनाया. इसमें सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि राम मंदिर (Ram Mandir) विवादित स्थल पर बनेगा और मस्जिद के निर्माण के लिए अयोध्या में पांच एकड़ जमीन अलग से दी जाएगी. सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के इस फैसले का लगभग सभी देशवासियों ने खुलकर स्वागत किया. यहां तक कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सहमति जताते हुए अपनी राय पेश की. हाल ही में इस मुद्दे पर 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के एक्स कंटेस्टेंट और स्तंभ लेखक तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने भी रिएक्शन दिया है. तहसीन पूनावाला ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बारे में अपने विचार भी रखे हैं, जो खूब वायरल हो रहा है. 

जावेद अख्तर ने 5 एकड़ जमीन पर दी सलाह तो गौहर खान का यूं आया रिएक्शन


तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बारे में लिखा, 'एक बार मैं राम मंदिर फैसले को अच्छे से देख लूं, उसके बाद ही मैं इस मुद्दे से जुड़ी हर बात पर बहस करूंगा. कानून के ऊपर कुछ भी नहीं है और मैं लोगों से अनुरोध करता हूं कि भले ही उनके विचार अलग क्यों न हों, लेकिन वह सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का पूरी तरह से सम्मान करें.' 

Video: कपिल शर्मा ने खोला राज, आयुष्मान खुराना के घर पर इस शख्स को नहीं मिली सैलरी तो...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने इससे पहले भी राम मंदिर (Ram Mandir) पर आए फैसले से जुड़ी पोस्ट की थी. इसमें उन्होंने बताया कि एक भारतीय होने के नाते मैं सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के फैसले का सम्मान करता हूं. मैंने हमेशा माना है कि अगर राम मंदिर से जुड़े आंकड़े और तर्क मिलते हैं तो वहां जरूर राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए. बता दें कि अयोध्या मामले में फैसला सुनाते वक्त सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि आस्था और विश्वास के आधार पर मालिकाना हक नहीं दिया जा सकता. 
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...