NDTV Khabar

टीवी सीरियल 'मैं भी अर्धांगिनी' के सेट पर बेकाबू हुई ये 'प्रेतात्मा', एक्ट्रेस को किया घायल

टीवी सीरियल 'मैं भी अर्धांगिनी' में एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान निलांबरी का किरदार निभाने वाली दीपशिखा नागपाल घायल हो गईं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीवी सीरियल 'मैं भी अर्धांगिनी' के सेट पर बेकाबू हुई ये 'प्रेतात्मा', एक्ट्रेस को किया घायल

सीरियल की शूटिंग के दौरान दीपशिखा नागपाल को लगी चोट

खास बातें

  1. सीरियल की शूटिंग के दौरान दीपशिखा नागपाल को लगी चोट
  2. 'मैं भी अर्धांगिनी' में हो रही थी एक्शन सीन की शूटिंग
  3. दीपशिखा नागपाल ने इंटरव्यू के दौरान बताई पूरी दास्तान
नई दिल्ली:

टीवी सीरियल हो या फिल्म कुछ न कुछ दिलचस्प मौके सेट पर बन ही जाते हैं. कुछ ऐसी ही स्थिति का सामना एंड टीवी पर आने वाले सीरियल 'मैं भी अर्धांगिनी' की एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल को करना पड़ा. 'मैं भी अर्धांगिनी' में एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान 'निलांबरी' का किरदार निभाने वाली दीपशिखा नागपाल घायल हो गईं, जिससे शूटिंग को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा. दरअसल, इस शूटिंग में 'चित्रा (अंजली प्रिया)' की प्रेतात्मा को बेकाबू होकर तेजी से घर में रखे बर्तन और कुछ सामान दीपशिखा नागपाल पर फेंकने थे. लेकिन शूटिंग शुरू होने के बाद एक्ट्रेस सीन के बारे में कुछ समझ पाती, इससे पहले ही दीपशिखा की तरफ फेंका गया फूलदान उनके माथे पर जा लगा, जिससे वे चोटिल हो गईं.

स्वरा भास्कर के साथ ट्विटर पर हुई बदसलूकी तो मुंबई पुलिस का आया यह रिप्लाई


अपनी इस चोट के बारे में दीपशिखा नागपाल ने मीडिया से भी बातचीत की. दीपशिखा ने बताया 'यह ऐसा सीन था, जहां चित्रा की आत्मा विनाशकारी बन जाती है. इसलिए सीन में फूलदान, फोटो फ्रेम, लैंप और कुछ चीजों को बलपूर्वक उड़ते हुए दिखाना था. लेकिन सबकुछ इतना अचानक शुरू हुआ कि मुझे कुछ पता नहीं चला और चीजें सीधे मेरे तरफ आने लगीं. इसी बीच उनमें से एक फूलदान सीधा मेरे सिर पर लगा. ऐसे में थोड़ी देर के लिए तो समझ ही नहीं आया, ये क्या लेकिन फिर मैंने अपने आप पर कंट्रोल किया. हालांकि थोड़ी-सी चोट जरूर लगी है, लेकिन ज्यादा डरने वाली बात नहीं है.'

राहुल गांधी ने एक करोड़ ट्विटर फॉलोअर्स होने पर कहा 'थैंक्स' तो बॉलीवुड से मिला जवाब- आप पर भरोसा नहीं.

टिप्पणियां

बता दें कि सीरियल मैं भी अर्धांगिनी इन दिनों एक ट्विस्ट से गुजर रहा है. इस सीरियल में अब माधव की पहली पत्नी चित्रा की आत्मा उसकी जिंदगी में वापस लौट आई है. इस वजह से माधव को अपनी पत्नी वैदेही और पहली बीवी चित्रा की आत्मा में से किसी एक को चुनना पड़ता है. अब देखना यह है कि सीरियल में माधव किसे चुनता है आगे की कहानी क्या बनती है. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement