NDTV Khabar

रैली में भावुक हुए आजम खान तो जया प्रदा ने कसा तंज, कहा- यह तो सिर्फ महिलाओं का अभिशाप...

रामपुर से सांसद आजम खान ने कुछ दिन पहले ही एक रैली को संबोधित करते हुए यह कहते हुए रो पड़े थे कि अब उनपर बकरे और मुर्गियां चुराने को लेकर मामला दर्ज किया जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रैली में भावुक हुए आजम खान तो जया प्रदा ने कसा तंज, कहा- यह तो सिर्फ महिलाओं का अभिशाप...

जया प्रदा ने आजम खान पर कसा तंज

खास बातें

  1. रामपुर में आजम खान पर बरसीं जया प्रदा
  2. कहा- यह सब महिलाओं का अभिशाप है
  3. रामपुर से सांसद हैं आजम खान
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता जया प्रदा ने रामपुर से सांसद आजम खान पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि यह तो महिलाओं के आंसू का अभिशाप है, एक रैली में ही क्या अब तो उन्हें हर रैली में ऐसे ही रोना पड़ेगा. वह हमेशा मुझे एक अच्छी अभिनेत्री बताते थे लेकिन अब वह क्या कर रहे हैं? जया प्रदा ने यह बात रामपुर में कही. बता दें कि रामपुर से सांसद आजम खान ने कुछ दिन पहले ही एक रैली को संबोधित करते हुए यह कहते हुए रो पड़े थे कि अब उनपर बकरे और मुर्गियां चुराने को लेकर मामला दर्ज किया जा रहा है.

नहीं मानते आजम खान, जया प्रदा की तरफ आपत्तिजनक इशारा किया और की बेहद अभद्र टिप्पणी

गौरतलब है कि आजम खान और जया प्रदा के बीच टीका टिप्पणी की यह कोई पहली घटना नहीं है. लोकसभा चुनाव के दौरान ही आजम खान ने जया प्रदा पर जमकर निशाना साधा था. उस दौरान सांसद आजम खान (Azam Khan) ने अपनी प्रतिद्वंद्वी बीजेपी (BJP) नेत्री जया प्रदा (Jaya Prada) की तरफ आपत्तिजनक इशारा करते हुए कहा था कि अश्लीलता को सम्मान देने वाला समाज कभी आगे नहीं बढ़ सकता.


कैसे ललिता रानी बन गईं जया प्रदा, बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक का सफर

आजम खान ने एक कार्यक्रम में जया की तरफ इशारा करते हुए उनके बारे में अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया था. उन्होंने कहा था कि "हमने यहां डांस बार नहीं खोला है ...". उन्होंने नाम लिए बगैर कहा था कि मैं ... लफ्ज खास तौर पर इस्तेमाल कर रहा हूं और लोग जान रहे हैं कि यह लफ्ज कहां जाकर लग रहा है. जिस समाज में इस लफ्ज को मोहतरम (सम्मानजनक) मान लिया जाएगा, क्या तरक्की करेगा वह समाज? वह कैसे सिर उठाकर चलेगा?

'मायावती जी आपको सोचना चाहिए उनकी एक्स-रे जैसी आंखें आपके ऊपर कहां-कहां देखेंगी': जयाप्रदा

उन्होंने कहा था कि शरीफों की इज्जत वो लोग उतारेंगे? लोग रास्ते बताएंगे? ऐसे लोग, अपने आपको देवी—देवता बनाएंगे? हमारे मरे हुए मां—बाप तीन दिन तक टेलीविजन पर डिस्कस होंगे? देखा आपने, अंजाम क्या हुआ? कितनी दौलत खर्च हुई, कितनी ताकत लगाई गई. कहते थे कि आजम खान जीत गया तो जड़ से नाक निकल जाएगी.''

जयाप्रदा के खिलाफ 'खाकी अंडरवियर' वाले आपत्तिजनक बयान देने पर SP नेता आजम खान के खिलाफ FIR दर्ज

आजम खान ने कहा था ''क्या हम इतने बुरे हैं, सिर्फ इसलिए कि हम बच्चों को पढ़ाना चाहते हैं. हम बच्चों के हाथ में कलम देना चाहते हैं. हम उन्हें एक बाइज्जत जिंदगी देना चाहते हैं? लोग सिर्फ हमारे बच्चों से साइकिल के पंक्चर जुड़वाना चाहते हैं, हम चाहते हैं कि वे बच्चे भी कुर्सियों पर बैठें.''

आजम खान के बेटे अब्दुल्ला के 'अनारकली' कहने पर भड़कीं जयाप्रदा, बोलीं- जैसा बाप वैसा बेटा

लोकसभा चुनाव में बीजेपी की प्रत्याशी जया प्रदा को पराजित करने वाले खान ने चुनाव के दौरान भी अपनी प्रतिद्वंद्वी पर अभद्र टिप्पणी की थी. इसकी वजह से चुनाव आयोग ने उनके चुनाव प्रचार करने पर 72 घंटे के लिए रोक लगा दी थी.

टिप्पणियां

VIDEO : आपत्तिजनक बयान के बाद सफाई दे रहे आजम खान



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement