NDTV Khabar

जब दलाई लामा ने खींची बाबा रामदेव की दाढ़ी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

दिल्ली में सर्वधर्म सद्भाव संगम का आयोजन किया गया. इस मौके पर एक मंच पर तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा, योगगुरु बाबा रामदेव और मौलाना महमूद मदनी एक साथ नजर आए. मंच पर दलाई लामा अलग अंदाज में नजर आए. उन्होंने प्यार से बाबा रामदेव की दाढ़ी खींची.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब दलाई लामा ने खींची बाबा रामदेव की दाढ़ी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

दलाई लामा ने खींची बाबा रामदेव की दाढ़ी, वायरल हुआ VIDEO

दिल्ली में सर्वधर्म सद्भाव संगम का आयोजन किया गया. इस मौके पर एक मंच पर तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा, योगगुरु बाबा रामदेव और मौलाना महमूद मदनी एक साथ नजर आए. आयोजन दिल्ली के किंग्सवे कैम्प इलाके में किया गया था. मंच पर दलाई लामा अलग अंदाज में नजर आए. उन्होंने प्यार से बाबा रामदेव की दाढ़ी खींची. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: परिवार के 11 लोगों ने एक-दूसरे से की 23 बार शादी, फिर ले लिया सभी ने तलाक, जानिए क्यों

इस वीडियो में दोनों लोग साथ बैठे दिख रहे हैं और दलाई लामा, स्वामी रामदेव की दाढ़ी खींचते नजर आ रहे हैं. इस दौरान दलाई लामा कुछ कहते हुए भी नजर आ रहे हैं. उन्होंने कई बार स्वामी रामदेव की दाढ़ी खींची. यह आयोजन महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के अवसर पर किया गया था.

ये भी पढ़ें: जब डोनाल्ड ट्रंप ने WWE के मालिक को पीटकर किया था गंजा, पुराना Video हुआ वायरल


आयोजन में दलाई लामा ने कहा, “नेताओं सहित हर किसी को पर्यावरण पर अधिक ध्यान देना चाहिए… कुछ विशेषज्ञों के अनुसार, अगले सात से आठ दशकों के भीतर, ग्लोबल वार्मिंग अधिक गंभीर हो सकती है, इसलिए हमें ध्यान रखने की आवश्यकता है…”

ये भी पढ़ें: बीच सड़क पर लगा दी अपनी ही कार को आग, हवा में गोली चलाकर मचाया हंगामा, मची भगदड़

दलाई लामा ने ट्विटर पर लिखा, “महात्मा गांधी के स्वच्छ और साफ-सुथरे भारत की दृष्टि उन लाखों भारतीयों की दृष्टि बन गई है, जो जनांदोलन में शामिल हुए और #SwachhBharatMission में मदद की... यह अंत नहीं है, लेकिन यह एक #plasticfree भारत और एक प्लास्टिकमुक्त दुनिया की ओर एक नई यात्रा की शुरुआत है...”

ये भी पढ़ें: भारत के इस शहर में रहते हैं सबसे ज्यादा अमीर लोग, मुकेश अंबानी फिर बने 'धन कुबेर'

देखें VIDEO:

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement