Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

पूर्व मिस इंडिया ने सुनाई आधी रात हुई छेड़छाड़ की डरावनी कहानी, बोलीं- 'मैं वीडियो बना रही थी और वो...'

2010 की मिस इंडिया टाइटल जीतने वाली उशोशी सेनगुप्ता (Ushoshi Sengupta) के साथ सोमवार रात छेड़छाड़ हुई. जब वो उबर कैब से घर लौट रही थीं तो कुछ लोगों ने कैब को रोका और छेड़छाड़ की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पूर्व मिस इंडिया ने सुनाई आधी रात हुई छेड़छाड़ की डरावनी कहानी, बोलीं- 'मैं वीडियो बना रही थी और वो...'

पूर्व मिस इंडिया ने सुनाई उस डरावनी रात की कहानी.

2010 की मिस इंडिया टाइटल जीतने वाली उशोशी सेनगुप्ता (Ushoshi Sengupta) के साथ सोमवार रात छेड़छाड़ हुई. जब वो उबर कैब से घर लौट रही थीं तो कुछ लोगों ने कैब को रोका और छेड़छाड़ की. मामला उजाकर होने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया और 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. पूर्व मिस इंडिया उशोशी सेनगुप्ता ने फेसबुक पर इस घटना की जानकारी दी और वीडियो और फोटो भी शेयर किया. 

घर जा रही मॉडल की कैब रास्ते में रोक मनचलों ने ड्राइवर से की मारपीट, Video बनाने पर तोड़ा फोन

30 वर्षीय पूर्व इंडिया उशोशी सेनगुप्ता अपने सहकर्मी के साथ उबर कैब से घर लौट रही थीं. उन्होंने 5 सितारा होटल से कैब बुक की थी. सेंट्रल कोलकाता में इल्गिन के पास कुछ लोग मोटरसाइकल पर आए और कार से गाड़ी ठोक दी. उन्होंने कैब ड्राइवर को बाहर निकाला और उसे पीटने लगे. ये घटना रात 11:40 की है. 


विशाल मकड़ी ने निगल लिया चार पैर वाला जानवर, देखते रह गए लोग, तस्‍वीरें वायरल

उशोशी सेनगुप्ता ने NDTV से बात करते हुए कहा- ''मेरा उबर ड्राइवर पिट रहा था और मैं उसके लिए वहीं खड़ी थी. जब मैं वीडियो बनाने लगी और पूछा कि तुम लोगों ने हेल्मेट क्यों नहीं पहना है तो एक लड़का आया और मुझे वीडियो बनाने से रोकने लगा.''

'डेढ़ करोड़' की उल्टी बेचने निकला था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार और...

पास ही उन्हें एक पुलिस अधिकारी दिखा, उशोशी ने उससे लड़कों को रोकने के लिए बोला. इस पर पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह उसकी नहीं बल्कि भवानीपुर पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र की घटना है. हालांकि उशोशी के बार बार गुजारिश करने पर पुलिस ने कुछ लड़कों को पकड़ लिया. लेकिन लड़कों ने पुलिस अधिकारियों को धक्का दिया और वहां से भाग निकले. 

PUBG से चार भारतीय लड़कों ने जीते 41 लाख रुपये, अब कर रहे हैं दुनिया में तिरंगा फहराने की तैयारी

मामला यहीं शांत नहीं हुआ. उसके बाद 6 लोगों ने उशोशी और उनकी साथी पर पत्थर फेंके और कार से बाहर निकालने की कोशिश की. उशोशी का कहना है कि 'वो फोन को तोड़ना चाहते थे, क्योंकि उसमें मैंने उनकी वीडियो रिकॉर्डिंग की थी. स्थानीय लोगों के बाहर आने के बाद हमला बंद हो गया.'

उशोशी सेनगुप्ता ने कहा- जहां ये हादसा हुआ, वहां से मेरी बहन, पिता और दोस्त गुजरते हैं. ये हादसा किसी के भी साथ हो सकता है. मुझे इसके लिए आवाज उठानी थी, मुझे उस ड्राइवर के लिए आवाज उठानी थी, जो पिट रहा था. 

मॉडल ने दावा किया कि उन्होंने कोलकाता में मैदान पुलिस थाने के अधिकारियों से मदद मांगी और बाद में वह दक्षिण कोलकाता में चारू बाजार पुलिस थाने गईं. दोनों बार उन्हें कथित तौर पर बताया गया कि यह घटना उनके थाना क्षेत्र में नहीं हुई. कोलकाता पुलिस ने कहा कि उसने प्राथमिकी दर्ज ना करने के आरोप की जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की गिरफ्तारी सेनगुप्ता द्वारा दी गई वीडियो और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की गई. 

टिप्पणियां

VIDEO: पूर्व मिस इंडिया और मॉडल के साथ बदसलूकी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Coronavirus: लॉकडाउन करने से पहले की तैयारी को लेकर हो रही आलोचना पर सरकार की तरफ से आया यह बयान

Advertisement