NDTV Khabar

गौतम गंभीर के लिए खड़े हुए हरभजन सिंह, बोले- ' मैं हैरान हूं...ये बंदा चुनाव में हारे या जीते, लेकिन...'

Gautam Gambhir ने आतिशी (Atishi Marlena) के खिलाफ 'आपत्तिजनक' पर्चे कथित रूप से बांटे जाने में संलिप्तता के आरोप पर पलटवार किया. Gautam Gambhir ने मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal, उपमुख्यमंत्री Manish Sisodiyaऔर आप नेता आतिशी को मानहानि का नोटिस भिजवाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गौतम गंभीर के लिए खड़े हुए हरभजन सिंह, बोले- ' मैं हैरान हूं...ये बंदा चुनाव में हारे या जीते, लेकिन...'

गौतम गंभीर के लिए खड़े हुए हरभजन सिंह.

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) में भाजपा (BJP) के पूर्वी दिल्ली (East Delhi) के उम्मीदवार हैं. उनके खिलाफ खड़ी हैं आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी (Atishi Marlena). आतिशी ने गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बांटने (Derogatory Pamphlet) का आरोप लगाया. जिसके बाद गंभीर (Gautam Gambhir) ने आतिशी (Atishi Marlena) के खिलाफ 'आपत्तिजनक' पर्चे कथित रूप से बांटे जाने में संलिप्तता के आरोप पर पलटवार किया. गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal), उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodiya) और आप नेता आतिशी को मानहानि का नोटिस भिजवाया. गंभीर ने कहा, बिना शर्त माफी मांगने और अपने बयान वापस ले नहीं तो मानहानि का मुकदमा किया जाएगा.

विवादित पर्चे पर गौतम गंभीर ने कहा- तो संन्यास ले लूंगा, मनीष सिसोदिया बोले- उल्टा चोर कोतवाल को डांटे


ट्विटर पर #IStandWithGambhir टॉप ट्रेंड कर रहा है. इसी बीच उनके साथ क्रिकेट खेलने वाले हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी गंभीर का साथ दिया है. हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा- 'गौतम गंभीर के साथ जो कल हुआ उसको सुनकर मैं हैरान हूं. मैं उसे अच्छी तरह से जानता हूं. वो किसी भी महिला के लिए गलत तरीके से बात नहीं कर सकता. वो हारे या फिर जीते ये मायने नहीं रखता. ये बंदा इससे भी ऊपर है.'

आतिशी के समर्थन में आईं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, ट्विटर पर लिखा- जहरीली मानसिकता का नतीजा

नोटिस भिजवाने से पहले गौतम गंभीर ने कहा था कि वह अरविंद केजरीवाल नीत पार्टी के नेताओं के खिलाफ मानहानि का मामला दायर करेंगे. क्रिकेट से राजनीति में आए गौतम गंभीर ने यह भी कहा कि उनके खिलाफ अगर आरोप सही साबित हुए तो वह लोकसभा चुनाव से हट जाएंगे.

पर्चा विवाद: गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और आतिशी को भेजा मानहानि का नोटिस

उन्होंने आप प्रमुख केजरीवाल और पूर्वी दिल्ली से पार्टी की उम्मीदवार आतिशी को संबोधित एक ट्वीट में लिखा, 'मैं घोषणा करता हूं कि यदि यह साबित हो जाता है कि मैंने वह किया है, मैं तुरंत अपनी उम्मीदवारी वापस ले लूंगा. यदि नहीं तो क्या आप राजनीतिक छोड़ेंगे?' आतिशी अपने खिलाफ 'आपत्तिजनक और अपमानजनक' टिप्पणियों वाला एक पर्चा पढ़ते हुए रो पड़ीं. आतिशी ने दावा किया कि भाजपा के उनके प्रतिद्वंद्वी ने निर्वाचन क्षेत्र में ऐसे पर्चे बंटवाए हैं.

देखें VIDEO: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया बोले- गौतम गंभीर के खिलाफ मैं भी करूंगा मानहानि का केस

टिप्पणियां



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement