IND vs NZ: रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ छक्के जड़कर 5 गेंदों पर बनाए 26 रन, देखें 24 सेकेंड का पूरा Video

India Vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी-20 (IND vs NZ 3rd T20) हैमिल्टन में खेला गया. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के 40 गेंद में 65 रन की मदद से भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 क्रिकेट मैच में पांच विकेट पर 179 रन बनाये.

IND vs NZ: रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ छक्के जड़कर 5 गेंदों पर बनाए 26 रन, देखें 24 सेकेंड का पूरा Video

रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ छक्के जड़कर 5 गेंदों पर बनाए 26 रन.

India Vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी-20 (IND vs NZ 3rd T20) हैमिल्टन में खेला गया. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के 40 गेंद में 65 रन की मदद से भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 क्रिकेट मैच में पांच विकेट पर 179 रन बनाये. मुकाबला सुपर ओवर में गया, जिसमें न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को 18 रन का टारगेट दिया. फिर रोहित शर्मा ने आखिरी की 2 गेंदों पर लगातार दो छक्के मारकर टीम इंडिया को धमाकेदार जीत दिला दी. रोहित ने अपनी आक्रामक पारी में छह चौके और तीन छक्के लगाये. उन्होंने केएल राहुल (19 गेंद में 27 रन) के साथ पहले विकेट के लिये 87 रन जोड़े. सोशल मीडिया पर उनकी पारी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने बेनेट की 5 गेंद पर 26 रन बनाए.

73 साल के नारायण मूर्ति ने लिया रतन टाटा के पैर छूकर आशीर्वाद, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर तारीफ

रोहित शर्मा पिछले दो मैच में कुछ खास नहीं कर पाए थे, ऐसे में उनको इस मैच में शानदार परफॉर्म करना था. शुरुआत में ही वो अटैकिंग मोड में आ गए और गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. 24 सेकंड का ये वीडियो छाया हुआ है, जिसमें वो न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की गेंद पर चौके-छक्के जड़ रहे हैं.

खतरनाक कुत्ते ने किया बच्चे पर Attack, लोग मारते रहे डंडे और पत्थर लेकिन... देखें Shocking Video

देखें Video:

न्यूजीलैंड ने लगातार तीसरी बार टास जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. मेजबान टीम में ब्लेयर टिकनेर की जगह स्काट कजेलेजिन को शामिल किया गया. भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया था. राहुल और रोहित ने आते ही आक्रामक अंदाज में खेलते हुए न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की मैदान के चारों ओर धुनाई की.

Bear Grylls ने रजनीकांत को बताया 'बॉलीवुड सुपरस्टार' तो मचा बवाल, ट्वीट डिलीट कर लिखा ऐसा...

टिम साउदी और हामिश बेनेट दोनों महंगे साबित हुए. साउदी को कोई विकेट भी नहीं मिल सका जबकि बेनेट ने तीन विकेट लिये। भारत ने पहले छह ओवर में 69 रन बना डाले. रोहित ने अपना अर्धशतक 23 गेंद में पूरा किया. उन्होंने बेनेट के दूसरे ओवर में 27 रन बनाये. उन्होंने तीसरी बार टी20 क्रिकेट में इतनी गेंद में अर्धशतक पूरा किया है. उन्होंने सबसे तेज पचासा वेस्टइंडीज के खिलाफ 2016 में 22 गेंद में लगाया था.

पैर दिखने लगा नीला तो शख्स भागता हुआ पहुंचा अस्पताल, फिर असलियत का हुआ खुलासा तो...

राहुल दूसरे छोर पर कोलिन डि ग्रांडहोमे का शिकार हुए. शिवम दुबे (तीन) को तीसरे नंबर पर भेजा गया लेकिन यह प्रयोग विफल रहा. वह सात गेंद खेलने के बाद आउट हो गए और भारतीय पारी का प्रवाह भी टूटा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट-भाषा से भी...)