NDTV Khabar

IPL 2019: मुरली विजय ने छोड़ा कैच तो गुस्सा गए एमएस धोनी, किया ऐसा, फैन्स हैरान... देखें VIDEO

IPL 2019 Qualifier 1 CSK vs MI: Chennai Super Kings और Mumbai Indians के बीच पहला क्वालीफायर खेला गया. मुरली विजय (Murli Vijay) ने कैच छोड़ा तो एमएस धोनी (MS Dhoni) गुस्सा गए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: मुरली विजय ने छोड़ा कैच तो गुस्सा गए एमएस धोनी, किया ऐसा, फैन्स हैरान... देखें VIDEO

IPL 2019 Qualifier 1 CSK vs MI: मुरली विजय (Murli Vijay) ने कैच छोड़ा तो एमएस धोनी (MS Dhoni) गुस्सा गए.

IPL 2019 Qualifier 1 CSK vs MI: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच पहला क्वालीफायर खेला गया. सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) के अर्धशतक से मुंबई इंडियन्स (MI) ने इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के पहले क्वालीफार (IPL 2019 Qualifier-1) में मंगलवार को यहां चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) को छह विकेट से हराकर पांचवीं बार फाइनल में जगह बनाई. सुपरकिंग्स के 132 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम ने सूर्य कुमार (नाबाद 71) और इशान किशन (28) के बीच तीसरे विकेट की 80 रन की साझेदारी की बदौलत नौ गेंद शेष रहते चार विकेट पर 132 रन बनाकर जीत दर्ज की. मैच में एक समय ऐसा था कि चेन्नई को जीत की उम्मीद थी. लेकिन मैच में चेन्नई ने कई कैच छोड़े और इसी के साथ मैच भी गंवा दिया. मुरली विजय (Murli Vijay) ने कैच छोड़ा तो एमएस धोनी (MS Dhoni) गुस्सा गए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है.

IPL में मिस्ट्री गर्ल का हुआ खुलासा, रहती हैं बॉलीवुड स्टार्स के बीच, ऐसे बनीं National Crush


कैप्टन कूल कहे जाने वाले एमएस धोनी (Mahendra Singh Dhoni) गुस्से से लाल हो गए. चहर की गेंद पर सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) ने लॉन्ग ऑन पर बड़ा शॉट खेलना चाहा. लेकिन बॉल सर्कल के अंदर गिरी. वहां पर मुरली विजय (Murli Vijay) खड़े थे. मुरली विजय (Murli Vijay) ने कैच छोड़ दिया. धोनी (MS Dhoni) जिसको देखकर गुस्सा गए. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग भी हैरान हैं कि धोनी (MS Dhoni) को अचानक कैसे गुस्सा आ गया. 

IPL 2019: विराट कोहली ने की बहस तो गुस्सा हो गया अंपायर, तोड़ दिया कमरे का दरवाजा

देखें VIDEO: 

अंबाती रायुडू की 37 गेंद में तीन चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 42 रन की पारी और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (29 गेंद में नाबाद 37, तीन छक्के) के साथ पांचवें विकेट के लिए उनकी 66 रन की अटूट साझेदारी से सुपरकिंग्स ने चार विकेट पर 131 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया. इन दोनों के अलावा मुरली विजय (26) ही 20 रन के आंकड़े को पार कर पाए. मुंबई की ओर से राहुल चाहर ने 14 रन देकर दो विकेट चटकाए जबकि कृणाल पंड्या (21 रन पर एक विकेट) और जयंत यादव (25 रन पर एक विकेट) ने एक-एक विकेट हासिल किया.

टिप्पणियां

धोनी ने पत्नी साक्षी संग डाला वोट, बेटी Ziva ने देशवासियों से की यह अपील....देखें क्यूट VIDEO

सुपरकिंग्स के पास हालांकि अब भी 12 मई को होने वाले फाइनल में जगह बनाने का मौका है लेकिन इसके लिए उसे 10 मई को होने वाले दूसरे क्वालीफायर में आठ मई को दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाले एलिमिनेटर के विजेता को हराना होगा. मुंबई को अंतिम पांच ओवर में जीत के लिए 24 रन की दरकार थी जिसके बाद सूर्य कुमार और हार्दिक पंड्या (नाबाद 13) ने उसे आसानी से लक्ष्य तक पहुंचा दिया. सूर्य कुमार इस बीच 53 रन के स्कोर पर भाग्यशाली रहे जब रविंद्र जडेजा की गेंद पर स्लिप में शेन वाटसन ने उनका कैच टपका दिया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement