#JCBKiKhudayi ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी तो भावुक हो गई 'JCB', लिखा- फैन्स का शुक्रिया

JCB ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचाई हुई है. कई दिनों से #JCBkikhudai टॉप ट्रेंड कर रहा है. ट्रेंड होने के बाद जेसीबी ने लोगों का शुक्रिया किया है. यूजर्स ने पिछले दिनों में कई जेसीबी के पुराने वीडियो अपलोड किए हैं.

#JCBKiKhudayi ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी तो भावुक हो गई 'JCB', लिखा- फैन्स का शुक्रिया

#JCBKiKhudayi ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी तो भावुक हो गई 'JCB'

JCB ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचाई हुई है. कई दिनों से #JCBkikhudai टॉप ट्रेंड कर रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जेसीबी मशीन (JCB Machine) पर बन रहे मीम्स की बाढ़ आ चुकी है. सेलेब्रिटी से लेकर ट्विटर यूजर्स ने जेसीबी को जमकर ट्रेंड कराया. ट्रेंड होने के बाद जेसीबी ने लोगों का शुक्रिया किया है. यूजर्स ने पिछले दिनों में कई जेसीबी के पुराने वीडियो अपलोड किए हैं. जहां जेसीबी बिल्डिंग गिरा रही है तो कहीं जेसीबी बिल्डिंग बनाने में मदद कर रही है. 

#JCBkikhudai: JCB के ऊपर खड़े होकर सनी लियोनी ने कही ये बात, लोग बोले- 'बेबी डॉल मैं JCB'

JCB Machines ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- 'आज हम भारत में जेसीबी के लिए दिखाए गए प्यार से बहुत खुश हैं. भारतीयों ने #JCBKiKhudai पूरे देश में ट्रेंड करा दिया. आपके उत्साह और समर्थन के लिए हमारे ग्राहकों और प्रशंसकों को धन्यवाद!'

#JCBkikhudai के बाद छाई Dhoni Ki Dhulai, शतक जड़ा तो लोगों ने यूं किए ट्वीट

क्यों बन रहे हैं जेसीबी पर Memes
भारत में जब जेसीबी मशीन खुदाई करती है तो वहां काफी संख्या में लोगों की भीड़ मौजूद होती है. जो फालतू में अपना टाइम खुदाई देखकर गंवा रहे होते हैं. इसी बात को लेकर पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर जोक्स बनाए जा रहे थे लेकिन किसी वजह से ज्यादा वायरल नहीं हुए थे. लेकिन लोकसभा चुनाव खत्म हुआ तो सोशल मीडिया से राजनीति की विदाई हो गई और जेसीबी की धमाकेदार एंट्री हो गई.

दुल्हन को JCB मशीन में बैठाकर विदा करके लाया दूल्हा, देखते रह गए लोग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर कई जेसीबी के मीम्स वायरल हो रहे हैं. जिसको काफी शेयर किया जा रहा है. जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे.