NDTV Khabar

साइकल लेकर मुर्गी के चूजे पर चढ़ गया बच्चा, 10 रुपये लेकर पहुंचा अस्तपाल, बोला- प्लीज इसे बचा लो

मिजोरम से एक ऐसी खबर सामने आई जिसकी काफी चर्चा हो रही है. बच्चे की मासूमियत की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. मिजोरम के साईरंग में 6 वर्षीय डेरेक लालचनहिमा नाम के खबर चर्चा में है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
साइकल लेकर मुर्गी के चूजे पर चढ़ गया बच्चा, 10 रुपये लेकर पहुंचा अस्तपाल, बोला- प्लीज इसे बचा लो

मिजोरम से एक ऐसी खबर सामने आई जिसकी काफी चर्चा हो रही है. बच्चे की मासूमियत की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. मिजोरम के साईरंग में 6 वर्षीय डेरेक लालचनहिमा नाम के खबर चर्चा में है. उसने गलती से मुर्गी के चूजे के ऊपर साइकल चढ़ा दी थी. जिसके बाद वो घबरा गया और चूजे को लेकर अस्पताल पहुंचा. उसके एक हाथ में दस रुपये थे तो दूसरे हाथ में मुर्गे का बच्चा था. अस्पताल के कर्मचारी बच्चे को देखकर हैरान रह गए. 

शराब पीने के बाद घर में बवाल करता था बेटा, पत्नी ने छोड़ा तो मां ने उठाया ये कदम

Sanga Says नाम के फेसबुक पेज ने इस बच्चे की तस्वीर को शेयर किया है. उन्होंने NDTV से बात करते हुए बताया- डेरेक के पिता ने ये पूरी घटना को बताया और फोटो शेयर की. उन्होंने कहा- 'पिता के मुताबिक, बच्चा पड़ोस के मुर्गे के बच्चे के साथ घर पहुंचा, जिसको उसने गलती से मार दिया था. बच्चे को पता नहीं था कि बच्चा मर चुका है. उसने पिता से कहा कि इसे अस्पताल ले चलिए. पिता ने बच्चे को खुद जाने को कहा. उस वक्त बच्चे की जेब में 10 रुपये थे वो उन पैसों और चूजे को लेकर अस्तपाल पहुंच गया. ' 

चचेरे भाई-बहन को आपस में हो गया प्यार, घर वालों से छिपकर उठा लिया ये खतरनाक कदम


ये तस्वीर अस्तपाल की नर्स ने क्लिक की है. बच्चे की मासूम फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर इस बच्चे को काफी पसंद किया जा रहा है. संगा के मुताबिक, डेरेक अस्पताल से वापस घर लौटा और चूजे की मदद करने के लिए 100 रुपये लेकर फिर अस्पताल गया. 

टिप्पणियां

Exam के दौरान मां ने छीन लिया मोबाइल, Pubg खेलने के लिए उठा लिया ये खौफनाक कदम

जिसके बाद बच्चे के माता-पिता ने समझाया कि चूजे मर चुका है और अस्पताल के साथ में अब कुछ नहीं है. फेसबुक पर डेरेक की फोटो काफी वायरल हो रही है. इस पोस्ट को हजारों लोग शेयर कर चुके हैं. एक यूजर ने लिखा- 'दिल को छू लेने वाली पोस्ट.' वहीं एक और यूजर ने लिखा- 'भगवान इस ईमानदार छोटे बच्चे को दिल से आशीर्वाद दे.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement