NDTV Khabar

MS Dhoni के नए लुक ने मचाया धमाल, लोगों ने घेरा तो बोले- 'मुझे जाने दो...' देखें VIDEO

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) अपने सेना के कार्यकाल से वापस आ गए हैं और बाकी कामों में काफी व्यस्त हैं. उनको पिछले हफ्ते कई विज्ञापन की शूटिंग करते देखा गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
MS Dhoni के नए लुक ने मचाया धमाल, लोगों ने घेरा तो बोले- 'मुझे जाने दो...' देखें VIDEO

MS Dhoni के नए लुक ने मचाया धमाल, वायरल हुआ VIDEO

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) अपने सेना के कार्यकाल से वापस आ गए हैं और बाकी कामों में काफी व्यस्त हैं. उनको पिछले हफ्ते कई विज्ञापन की शूटिंग करते देखा गया. इसी बीच धोनी का न्यू लुक वायरल हो रहा है. इंटरनेट पर उनका लुक धमाल मचा रहा है. 38 वर्षीय एमएस धोनी ब्लेक बैंडाना में नजर आ रहे है. उनके लुक की खूब तारीफें हो रही हैं. 

MS Dhoni ने लद्दाख में फहराया तिरंगा, कार से उतरे तो कुछ ऐसे हुआ 'स्वागत', देखें VIDEO

दो बार की भारत की विश्व चैंपियन टीम का कप्तान रहा यह अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज प्रादेशिक सेना में मानद लेफ्टिनेंट कर्नल है. 106 TA Battalion के साथ पिछले 15 दिन से जुड़े थे. उन्होंने उस दौरान बंदूकों की जानकारी ली और कई सपोर्ट इवेंट्स में भाग लिया. यही नहीं वो स्वतंत्रता दिवस के दौरान लद्दाख पहुंचे थे और जश्न मनाया था. शियाचिन वार मेमोरियल में उन्होंने शहीदों को श्रद्धांजली दी थी. 

एमएस धोनी फिर दिखे खेल के मैदान में, कश्मीर घाटी में कर रहे हैं ऐसा... देखें VIDEO


जिसके बाद वो मुंबई में नजर आए जहां वो विज्ञापन शूट करते दिखे. उनके कुछ फोटोशूट के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद उनके संन्यास लेने की खबरें आ रही थीं. लेकिन उन्होंने क्रिकेट से 2 महीने की छुट्टी ली और आर्मी के साथ जुड़ गए. पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि उनको खुद निर्णय लेना चाहिए कि संन्यास लेना चाहिए या खेलना चाहिए.

टिप्पणियां

एमएस धोनी को वर्दी में देख हैरान हो गया ये क्रिकेटर, वीडियो शेयर कर बोला- 'मैदान पर ये शख्स...'

सहवाग को लगता है कि संन्यास लेना धोनी का व्यक्तिगत फैसला है लेकिन चयनकर्ताओं को वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम की घोषणा करने से पहले उनसे बात करनी चाहिए. सहवाग ने कहा, 'यह निर्णय महेंद्र सिंह धोनी पर छोड़ देना चाहिए कि उसे कब संन्यास लेना चाहिए. चयनकर्ताओं का दायित्व है कि वे धोनी से बात करें और उसे सूचित करें कि भविष्य में वह भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज नहीं होंगे. काश चयनकर्ताओं ने मुझसे भी मेरी योजना के बारे में पूछा होता.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement