NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी स्टार निरहुआ भी पहुंचे मां के पास तो लोग बोले- मोदी की नकल कर रहे हो गुरु...

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) न सिर्फ भारतीय जनता पार्टी (BJP) से चुनाव लड़ रहे हैं बल्कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को फॉलो करने की कोशिश भी कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: भोजपुरी स्टार निरहुआ भी पहुंचे मां के पास तो लोग बोले- मोदी की नकल कर रहे हो गुरु...

Bhojpuri Cinema: बीजेपी प्रत्याशी निरहुआ ने की मां से मुलाकात, फोटो हुई वायरल

खास बातें

  1. निरहुआ की फोटो हुई वायरल
  2. मां से मिलने पहुंचे निरहुआ
  3. 23 अप्रैल को पीएम भी मिले थे मम्मी से
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) न सिर्फ भारतीय जनता पार्टी (BJP) से चुनाव लड़ रहे हैं बल्कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को फॉलो करने की कोशिश भी कर रहे हैं. 23 अप्रैल को तीसरे चरण का मतदान था और पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात में थे, जहां उन्होंने अपनी मम्मी से मुलाकात की थी और उनकी ये फोटो और वीडियो काफी वायरल भी हुए थे. अब पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को फॉलो करते हुए उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से बीजेपी उम्मीद निरहुआ भी अपनी मम्मी का आशीर्वाद लेने पहुंच गए. निरहुआ (Nirahua) के फैन्स इसे लेकर बहुत ही दिलचस्प कमेंट भी कर रहे हैं. लोकसभा चुनाव 2019 (Elections 2019) की इस जंग में हर कोई अपने तरीके से प्रचार कर रहा है.

अक्षय कुमार ने किया पीएम नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू तो बॉलीवुड एक्टर बोले- बहुत खराब...ये सवाल तो पूछते...


जावेद अख्तर को आया गुस्सा, बोले- जैसे हिटलर के खिलाफ एकजुट हुए थे समय आ गया है कि...

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के स्टार निरहुआ (Nirahua) ने अपने इंस्टाग्राम पर मां के साथ इस तस्वीर को पोस्ट किया था. निरहुआ ने इस फोटो के साथ लिखाः 'माई हो ललनवा देद, देशवा के करनवा, अपने गोदिया के सुगनवा देद.' इस तरह निरहुआ ने मां के साथ मुलाकात का विवरण दिया था. इस फोटो में निरहुआ अपनी मम्मी के हाथों से कुछ खा रहे हैं. हालांकि फैन्स का इस पर मिला-जुला रिएक्शन आया. कुछ फैन्स ने कहा कि आप मोदी की नकल कर रहे हो तो कुछ ने उनकी जमकर तारीफ की. यही नहीं, कुछ फैन्स ने तो उन्हें चुनाव से पहले ही जीता हुआ बताया दिया जबकि कुछ ने कहा कि वे हार सकते हैं. 

Kalank Box Office Collection Day 7: 'कलंक' ने पहले हफ्ते कमाए इतने करोड़, टक्कर देने को Avengers: Endgame तैयार

शाहरुख खान का ट्विटर पर छलका दर्द, बोले- आखिर मैं क्यों नहीं कर सकता...

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के दिग्गज स्टार निरहुआ (Nirahua) उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से समाजवादी पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव मैदान में हैं. निरहुआ इन दिनों आजमगढ़ में ही डेरा जमाए हुए हैं और वे यहां खूब पसीना बहा रहे हैं. निरहुआ भोजपुरी सिनेमा के एकमात्र ऐसे सितारे हैं जिनके नाम से फिल्में बनती हैं और चलती भी हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के साथ उनकी जोड़ी सुपरहिट है और सोशल मीडिया पर उनके सॉन्ग धमाल मचाए रहते हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement