NDTV Khabar

'दंगल गर्ल' बबीता फोगाट ने 8 फेरे लेकर रचाया ब्याह, आमिर खान का यूं आया रिएक्शन

'दंगल गर्ल' बबीता फोगाट (Babita Phogat) और विवेक सुहाग (Vivek Suhag) ने आठ फेरे लेकर शादी रचाई है. उनकी शादी पर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान का भी रिएक्शन आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'दंगल गर्ल' बबीता फोगाट ने 8 फेरे लेकर रचाया ब्याह, आमिर खान का यूं आया रिएक्शन

आमिर खान (Aamir Khan) ने बबीता फोगाट (Babita Phogat) की शादी पर किया ट्वीट

खास बातें

  1. बबीता फोगाट ने विवेक सुहाग के साथ आठ फेरे लेकर रचाई शादी
  2. बबीता फोगाट की शादी पर आया आमिर खान का रिएक्शन
  3. आमिर खान ने ट्वीट कर बबीता फोगाट को दी बधाई
नई दिल्‍ली:

'दंगल गर्ल' बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने बीते 1 दिसंबर भारत केसरी पहलवान विवेक सुहाग (Vivek Suhag) के साथ आठ फेरे लेकर उनके साथ शादी के बंधन में बंध गईं. बबीता फोगाट और विवेक सुहाग का शादी समारोह बलाली गांव में बड़े ही साधारण तरीके से संपन्न हुआ. उनकी शादी में परिवार के साथ ही कई विदेशी पहलवान भी मौजूद थे. खास बात तो यह है कि दोनों ने सात फेरों की जगह आठ फेरे लेकर 'बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ' का संदेश दिया. उनकी शादी पर चारों तरफ से उन्हें खूब सारी बधाइयां मिल रही हैं, लेकिन इस बीच बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के ट्वीट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. आमिर खान ने ट्वीट कर दंगल गर्ल बबीता फोगाट और विवेक सुहाग को उनकी शादी की बधाइयां भी दी हैं. 

पहली महिला नौसैनिक पायलाट बनीं शिवांगी तो शत्रुघ्न सिन्हा ने किया Tweet, बोले- शाबाश...



बबीता फोगाट (Babita Phogat) और विवेक सुहाग (Vivek Suhag) की शादी पर आया आमिर खान (Aamir Khan) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. अपने ट्वीट में आमिर खान ने बबीता फोगाट और विवेक सुहाग को बधाई देते हुए लिखा, "प्यारी बबीता फोगाट, आपको और विवेक सुहाग को खुशहाल, स्वस्थ...शादी की ढेर सारी बधाइयां." बता दें कि आमिर खान की फिल्म 'दंगल' गीता फोगाट, बबीता फोगाट और उनके पिता महावीर फोगाट की जिंदगी पर बनाई गई थी. इस फिल्म में आमिर खान ने महावीर सिंह फोगाट की भूमिका में गीता और बबीता के पिता का किरदार निभाया था. 

Video: आमिर खान की बेटी इरा खान को मिली ऐसी खुशी, लगीं इधर से उधर भागने- जानें मामला

गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, Tweet कर बोले- सर कभी तो बोलिए...

बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के जरिए एक बार फिर धमाल मचाने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. वहीं, बीता फोगाट (Babita Phogat) और विवेक सुहाग (Vivek Suhag) की शादी की बात करें तो दोनों की शादी से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. बबीता फोगाट की शादी में सभी मेहमानों और बारातियों के लिए खास तौर पर देसी हरियाणवी खाना तैयार कराया गया था. उनकी शादी में देसी घी का हलवा, सरसों का साग, खीर-चूरमा, बाजरा रोटी, चटनी सहित सभी व्यंजन थे. शादी बिना दान-दहेज और साधारण रीति-रिवाज तथा तमाम हिंदू रस्मों के साथ संपन्न हुई. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement