NDTV Khabar

'कश्मीरी गोरी लड़कियों से शादी' वाले बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बीजेपी एमएलए को दिया जवाब, बोलीं- डाइनोसॉर...

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 (Article 370) को हटा दिया गया है और इसे लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. बीजेपी विधायक विक्रम सैनी को ऋचा चड्ढा ने यूं दिया जवाब.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'कश्मीरी गोरी लड़कियों से शादी' वाले बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बीजेपी एमएलए को दिया जवाब, बोलीं- डाइनोसॉर...

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने बीजेपी नेता को दिया जवाब

खास बातें

  1. ऋचा चड्ढा ने बीजेपी नेता को दिया करारा जवाब
  2. धारा 370 खत्म होने पर महिलाओं के लिए दिया था विवादित बयान
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 (Article 370) को हटा दिया गया है और इसे लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के बीजेपी विधायक विक्रम सैनी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद अपना कुछ अलग ही मंतव्य प्रकट करते नजर आ रहे हैं. बीजेपी एमएलए विक्रम सैनी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जम्मू-कश्मीर पर रिएक्शन दे रहे हैं, 'हमारे मुस्लिम कार्यकर्ता जो यहां बैठे हैं उन्हें खुशी मनानी चाहिए. अब वे कश्मीर की 'गोरी लड़की' से शादी कर सकते हैं.' बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने बीजेपी विधायक की इस बात पर करारा जवाब दिया है. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. 

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता जे ओम प्रकाश का निधन, नाना को अपना गुरु मानते थे ऋतिक रोशन


बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने बीजेपी एमएलए विक्रम सैनी को लेकर ट्वीट किया है और लिखा हैः 'रेसिस्ट, सेक्सिस्ट, सेक्स के भूखे डाइनोसॉर अभी लुप्त नहीं हुए हैं बल्कि और फल-फूल रहे हैं!...इसलिए जाना था कश्मीर? शादी तो लीगल ही थी...?' इस तरह ऋचा चड्ढा ने विक्रम सैनी की टिप्पणी को लेकर अपने गुस्से का इजहार किया है. यही नहीं, ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने इसके साथ एक वीडियो भी पोस्ट किया है.

जब सुषमा स्वराज के साथ उज्बेकी महिला ने गाया था राज कपूर का गाना, वीडियो हुआ वायरल

टिप्पणियां

बता दें कि सोमवार यानी 5 अगस्त के दिन गृह मंत्री अमित शाह ने राज्य सभा में जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 (Article 370) हटाए जाने का ऐलान किया. उनका यह निर्णय राज्यसभा में भारी हंगामे के बीच आया था. अब जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को केंद्रशासित प्रदेश बना दिया गया है. जिस पर हर ओर से जोरदार रिएक्शन आ रहे हैं. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें..



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement