NDTV Khabar

200 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार 'गोलमाल अगेन', बनी अजय देवगन की सबसे कामयाब फिल्म

20 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म 'गोलमाल अगेन' की कुल कमाई 188.87 करोड़ रु. पहुंच गई हैं. इस हफ्ते कोई भी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. ऐसे में उम्मीद है जल्द ही फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
200 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार 'गोलमाल अगेन', बनी अजय देवगन की सबसे कामयाब फिल्म

अब तक 188.87 करोड़ रु. कमा चुकी 'गोलमाल अगेन'

खास बातें

  1. रिलीज के दूसरे हफ्ते भी अच्छा प्रदर्शन कर रही 'गोलमाल अगेन'
  2. शुरुआती 9 दिन में कमाई 188 करोड़ पार
  3. 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार अजय देवगन की फिल्म
नई दिल्ली:

दीवाली पर रिलीज हुई अजय देवगन स्टारर फिल्म 'गोलमाल अगेन' बॉक्सऑफिस पर ताबड़ तोड़ कमाई कर रही है. यह फिल्म अजय देवगन के करियर की सबसे सक्सेसफुल फिल्म बन गई है. 20 अक्टूबर को रिलीज हुई यह फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में भी शानदार प्रदर्शन कर रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने शुरुआती 9 दिन में 153.94 करोड़ रु. की जबरदस्त कमाई कर डाली है. देश ही नहीं विदेश में भी 'गोलमाल अगेन' बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. शनिवार तक फिल्म के आते में 34.93 करोड़ रु. आए. इस हिसाब ने फिल्म की कुल कमाई 188.87 करोड़ रु. पहुंच गई हैं. वैसे, इस हफ्ते कोई भी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. ऐसे में उम्मीद है जल्द ही फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

पढ़ें: 150 करोड़ हुई कमाई तो 'गोलमाल 4' की टीम ने कुछ यूं मनाया जश्‍न​

'गोलमाल अगेन' को लगभग 3,500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. सूत्रों की मानें तो फिल्म का बजट लगभग 100 करोड़ रु. है जिसमें 80 करोड़ रु. प्रोडक्शन लागत है जबकि 20 करोड़ रु. प्रमोशन की लागत बताई जाती है.  

पढ़ें: ‘गोलमाल अगेन’ की टीम ने Twitter पर किया ऐलान, 'गोलमाल-5' के लिए रहें तैयार

टिप्पणियां

दिलचस्प यह है कि रोहित शेट्टी अजय देवगन को लेकर ‘गोलमाल’ सीरीज के चार पार्ट बना चुके हैं और सभी सुपरहिट रहे हैं. इस बार उन्होंने हॉरर कॉमेडी का इस्तेमाल किया दर्शकों को हंसाने के लिए और वे इस काम में भी सफल रहे. उन्होंने मस्ती भरी इस फिल्म को रिलीज करने के लिए दीवाली का मौका चुना और इसका उन्हें भरपूर फायदा भी मिला.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement