जब ट्विटर पर काजोल पूछ बैठीं- लंच पर कब आओगे? अजय देवगन ने दिया करारा जवाब

'बादशाहो' की सक्सेस एन्जॉय कर रहे अजय देवगन सोमवार को ट्विटर पर अपने फैन्स के सवालों का जवाब दे रहे थे. इसी बीच उनकी पत्नी ने पूछा लिया- लंच पर कब आओगे?

जब ट्विटर पर काजोल पूछ बैठीं- लंच पर कब आओगे? अजय देवगन ने दिया करारा जवाब

काजोल और अजय देवगन.

खास बातें

  • ट्विटर पर मजाकियां अंदाज में बातचीत करते दिखे काजोल-अजय
  • काजोल ने पूछा- लंच पर कब आओगे? अजय बोले- डाइट पर हूं
  • 4 दिनों में 50 करोड़ रु. कमा चुकी अजय की 'बादशाहो'
मुंबई:

काजोल और अजय देवगन बॉलीवुड के ऐसे कपल हैं, जो अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद पर्सनल रखना पसंद हैं. बावजूद इसके इनकी क्यूट बॉन्डिंग और काजोल के मजाकियां अंदाज से सभी वाकिफ हैं. एक ऐसा ही वाकया सोमवार को सोशल मीडिया पर देखने को मिला. दरअसल, अजय देवगन फैन्स के सवालों का जवाब ट्विटर पर दे रहे थे. फैन्स उनकी फिल्मों, किरदार से जुड़े कई सवाल कर रहे थे. ऐसे में एक सवाल काजोल ने भी कर डाला, जिसे पढ़ आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. काजोल ने ट्वीट करते हुए पूछा, "तुम लंच के लिए कब आ रहे हो?" जवाब में हंसते हुए अजय ने लिखा, "डाइट पर हूं."

ये भी पढ़ें: Box Office Collection: 'बादशाहो' ने कमाए 50 करोड़, तो 'शुभ मंगल सावधान' ने भी की अच्‍छी कमाई​

वैसे, यह पहला मौका नहीं है जब दोनों ने ट्विटर के जरिए बात की हो. इससे पहले जब काजोल ने अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' का ट्रेलर फैन्स के साथ शेयर किए था, तब अजय ने पूछा था इसके लिए वह उन्हें घर पर थैंक्यू कहें या सोशल मीडिया पर.

बता दें, आखिरी बार काजोल साउथ स्टार धनुष के साथ फिल्म 'वीआईपी 2' में नजर आई थीं. वहीं, अजय देवगन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज मल्टीस्टारर फिल्म 'बादशाहो' की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं. मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी 'बादशाहो' ने शुरुआती 4 दिनों में 50 करोड़ रु. का बिजनेस कर लिया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com