NDTV Khabar

#PadMan: जब अक्षय कुमार से पूछा गया- तू मर्द है न? वीडियो में देखें कैसे दिया करारा जवाब

अक्षय कुमार की फिल्म 'पैड मैन' के मेकर्स ने फिल्म का दूसरा गाना 'द पैड मैन सॉन्ग' रिलीज कर दिया है. इस गाने में 'पैड मैन' बनने की जर्नी को दिखाया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
#PadMan: जब अक्षय कुमार से पूछा गया- तू मर्द है न? वीडियो में देखें कैसे दिया करारा जवाब

अक्षय कुमार की फिल्म 'पैड मैन' का टाइटल सॉन्ग रिलीज.

खास बातें

  1. 'पैड मैन' का टाइटल सॉन्ग रिलीज
  2. मीका सिंह ने दी आवाज, अमित त्रिवेदी का म्यूजिक
  3. अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी 'पैड मैन'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'पैड मैन' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है और इसके पहले गाने आज से तेरी... को भी काफी पसंद किया जा रहा है. इसी बीच मेकर्स ने फिल्म का दूसरा गाना 'द पैड मैन सॉन्ग' रिलीज कर दिया है. इस गाने में पैड मैन बनने की जर्नी को खूबसूरत तरीके से दर्शाया गया है. गाने के बीच में आपको शानदार डायलॉग सुनने को मिलेगा. वीडियो में एक आदमी अक्षय कुमार से पूछता है- तू मर्द हैं न? जवाब में वह कहते हैं, "एक औरत की हिफाजत करने में नाकामयाब इंसान अपने आप को मर्द कैसे कह सकता है."

'पैडमैन' के डायरेक्टर ने अक्षय को फिल्म से बड़ा बताया, कहा- फिल्म में अक्षय नहीं तो...


'पैड मैन' के टाइटल ट्रैक को मीका सिंह ने गाया है. इसका म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है, जबकि लिरिक्स कौसर मुनीर की है. गाने में आपको सोनम कपूर का देसी अंदाज देखने को मिलेगा, साथ ही राधिका आप्टे की झलक भी दिखाई देगी.

देखें, गाने का वीडियो...

'पैडमैन' को लेकर मंत्रियों से मिल रही हैं ट्विंकल खन्ना, स्मृति ईरानी ने किया ये ट्वीट

टिप्पणियां

बता दें, अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे अभिनीत 'पैड मैन' एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसे आर.बाल्की द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है. यह फिल्म तमिलनाडु के सामाजिक कार्यकर्ता अरुणाचलम मुरुगनंतम के जीवन से प्रेरित है. फिल्म अगले साल 26 जनवरी के मौके पर रिलीज होगी. 

VIDEO: अक्षय कुमार से बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement