NDTV Khabar

अक्षय कुमार को कोसना इन एक्टर्स को पड़ा भारी, Video पोस्ट खिलाड़ी कुमार ने दिया करारा जवाब

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को उनके सहयोगी कलाकारों ने वीडियो पोस्ट कर गाली दी थी और उन्हें झूठा बताया था. अब उसपर खुद अक्षय कुमार ने करारा जवाब दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार को कोसना इन एक्टर्स को पड़ा भारी, Video पोस्ट खिलाड़ी कुमार ने दिया करारा जवाब

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने वीडियो पोस्ट कर कोसने वालों को दिया जवाब

खास बातें

  1. अक्षय कुमार को कोसना एक्टर्स को पड़ा भारी
  2. वीडियो पोस्ट कर खिलाड़ी कुमार ने सुनाई खरी-खोटी
  3. अक्षय कुमार का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और बॉबी देओल (Bobby Deol) स्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) को रिलीज होने में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं. ऐसे में फिल्म 'हाउसफुल 4' के प्रमोशन के लिए इसकी पूरी टीम द कपिल शर्मा शो पहुंची. लेकिन एक्टर बॉबी देओल और रितेश देशमुख खिलाड़ी कुमार से पहले सेट पर पहुंच गए और वहां से उन्होंने अक्षय कुमार को लेकर एक वीडियो भी शेयर किया. इस वीडियो में उन्होंने सुपरस्टार को झूठा बताया. लेकिन खास बात तो यह है कि अब खुद अक्षय कुमार ने भी रितेश देशमुख और बॉबी देओल के आरोप का करारा जवाब दिया. जवाब के तौर पर अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है. 

सनी देओल ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर किया ऐलान, बताया इस पार्टी की बनेगी सरकार


अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) ने रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और बॉबी देओल (Bobby Deol) के लिए शेयर किये वीडियो में कहा, "मैंने तुम लोगों का वीडियो देखा, तुम लोग एक बात बताओ मुझको, तुम लोग 7:30 बजे क्यों आए हो? 9 बजे की शिफ्ट है और 7:30 बजे पहुंच गए हो, क्या झाड़ू मारने आए हो? अच्छा चलो पहुंच ही गए हो तो लाइटें ही उठा लो, वहां कैमरा सेट कर लो, देखो बातें हो रही हैं कि नहीं, देखो सारी ऑडियंस आई है कि नहीं? ठीक है, करो-करो काम करो, मैं बस पहुंच ही रहा हूं, शिफ्ट के हिसाब से मैं पहुंच रहा हूं." अक्षय कुमार के इस जवाब ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. साथ ही मजेदार अंदाज में रितेश और बॉबी देओल को उनका जवाब देना भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

दीपिका पादुकोण ने खोला सुखी वैवाहिक जीवन का राज, बोलीं- शूटिंग पर नहीं जाते थे एक साथ, क्योंकि...

बता दें कि अक्षय कुमार के लिए शेयर किए वीडियो में बॉबी देओल (Bobby Deol) ने कहा, 'झूठा है अक्षय कुमार. कुत्ते- कमीने कित्थे है तू...कहां है तू...जल्दी आजा.' सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था. इनके इस फनी वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें, कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सुबह के शूट को लेकर अपना दुख बयां किया है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement