Viral Video: गब्बर ने पैसे का लालच देकर ठाकुर से मांगे उसके हाथ तो उसे ऐसा मिला जवाब!

अमीषा पटेल लंबे समस से बॉलीवुड से गायब हैं लेकिन अब वे जल्दी ही सिल्वरस्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार हैं. लेकिन उनका ये फनी वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Viral Video: गब्बर ने पैसे का लालच देकर ठाकुर से मांगे उसके हाथ तो उसे ऐसा मिला जवाब!

रजत रवेल

खास बातें

  • 'भैयाजी सुपरहिट' में हैं अमीषा
  • 'देसी मैजिक' की चल रही है शूटिंग
  • रजत रवेल भी हैं उनके साथ
नई दिल्ली:

अमीषा पटेल लंबे समस से बॉलीवुड से गायब हैं लेकिन अब वे जल्दी ही सिल्वरस्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार हैं. अमीषा पटेल की 'भैयाजी सुपरहिट' पर काम चल रहा है तो उनके प्रोडक्शन हाउस की लंबे समय अटकी हुई फिल्म 'देसी मैजिक' की शूटिंग भी इन दिनों विदेश में जोर-शोर से चल रही है. फिल्म में अमीषा पटेल फैशन डिजाइनर के किरदार में हैं. फिल्म पर लंबे समय से काम चल रहा है, लेकिन इसकी शूटिंग अब शुरू हो सकी है. शूटिंग के समय फुरसत के दिलचस्प लम्हों का अमीषा पटेल ने एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपने को-स्टार रजत रवेल के साथ ठाकुर और गब्बर खेल रही हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने निरहुआ से की शरारत, बोलीं- बेटउवा तोहार गोर होई...
 

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on



'रंगा' के बेटे और 'लिंगा' के पोते 'जुंगा' की धमाकेदार एंट्री, देखें कमाल-धमाल वीडियो

दोनों अमिताभ बच्चन और धर्मंद्र की 'शोले' फिल्म के फेमस कैरेक्टर गब्बर (अमजद खान) और ठाकुर (संजीव कुमार) के किरदार निभा रहे हैं. ठंड होने की वजह से अमीषा पटेल ने शॉल ले रखा है तो रजत ने लोई ले रखी है और उनका लुक बिल्कुल 'शोले' के ठाकुर जैसा लग रहा है. अमीषा पटेल उनसे मजाक करते हुए कहती हैं कि ये हाथ मुझे दे दे ठाकुर. रजत कहते हैं नहीं. दिलचस्प यह कि अमीषा हाथों के एवज में पैसे का लालच देती हैं. लेकिन रजत अपने हाथ कटवाने के लिए तैयार नहीं होते हैं.

इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने भाई के जड़ा थप्पड़, Video में देखें कैसे लिया बदला  

अमीषा पटेल ने 2013 के बाद से किसी फिल्म में नजर नहीं आई है. उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस भी खोला है लेकिन उसका भी कोई प्रोजेक्ट अबी तक सिरे नहीं चढ़ा है. हालांकि उनकी दो फिल्में 'भैयाजी सुपरहिट' और 'देसी मैजिक' पर भी काम चल रहा है. हालांकि अभी तक कोई रिलीज डेट नहीं आई है. अमीषा पटेल के नाम 'गदर' जैसी सुपरहिट फिल्म भी दर्ज है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com