अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, लिखा- महंगाई बेशक फर्श से अर्श तक पहुंच गई पर...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और रोजाना जमकर ट्वीट करते हैं. अमिताभ बच्चन कभी सामयिक मसलों पर अपनी राय रखते हैं तो कभी वे इंस्पिरेशनल कोट शेयर करते हैं. लेकिन उनके इस ट्वीट ने धूम मचा रखी है.

अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, लिखा- महंगाई बेशक फर्श से अर्श तक पहुंच गई पर...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट
  • वायरल हो रहा है बिग बी का ट्वीट
  • अमिताभ बच्चन ने कह डाली ये बात
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और रोजाना जमकर ट्वीट करते हैं. अमिताभ बच्चन कभी सामयिक मसलों पर अपनी राय रखते हैं तो कभी वे इंस्पिरेशनल कोट शेयर करते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने इंसान के जमीन की बात की है. अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा हैः महंगाई बेशक फर्श से अर्श तक पहुच गई, पर जमीर इंसान का आज भी सस्ता है.' इस तरह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया.  

फराह खान का 'आम आदमी' को लेकर पीएम मोदी पर निशाना, बोलीं- उन्हें सिर्फ एक ही 'आम' पता है...

ऋषि कपूर ने विराट कोहली और रवि शास्त्री से पूछा सवाल, वर्ल्ड कप में ये खिलाड़ी क्यों नहीं

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इसससे पहले भी एक मजेदार ट्वीट किया थाः 'लोगों का समझना कम हो गया और समझाना ज्यादा...इसलिए मुद्दों का सुलझना कम हो गया है और उलझना ज्यादा...!!' इस तरह अमिताभ बच्चन मौजूदा हाल को अपने ट्वीट के जरिये बखूबी दिखाने का काम कर रहे हैं. वैसे भी उनकी आदत में शुमार है कि वे नियमित तौर पर ट्वीट करते हैं. उनके ट्वीट होते बहुत मजेदार हैं. 

जावेद अख्तर ने BJP पर किए गए ट्वीट का दिया जवाब, लिखा- ये कँवल के फूल कुम्हलाने लगे हैं...

सेल्फी लेने के बहाने इस एक्ट्रेस के पास आया फैन, बोला- आएगा तो मोदी ही, देखें VIDEO

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'बदला' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी, और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ उनकी ट्विटर (Twitter) पर नोक-झोंक सुर्खियों में रही थी. अमिताभ बच्चन इन दिनों साउथ की एक फिल्म में काम कर रहे हैं और इसमें एकदम अनोखे अंदाज में वे नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...