NDTV Khabar

ऋषि कपूर ने विराट कोहली और रवि शास्त्री से पूछा सवाल, वर्ल्ड कप में ये खिलाड़ी क्यों नहीं

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के इस सवाल पर फैंस ने भी जमकर रिप्लाई किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋषि कपूर ने विराट कोहली और रवि शास्त्री से पूछा सवाल, वर्ल्ड कप में ये खिलाड़ी क्यों नहीं

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने विराट कोहली (Virat Kohli) से पूछा सवाल

नई दिल्ली:

इन दिनों न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2019) से लेकर आईपीएल (IPL 2019) तक पर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की टिप्पणियां देखने को मिलती हैं. इसी कड़ी में उन्होंने वर्ल्ड कप (World Cup 2019) को लेकर एक ट्वीट किया है. बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor)ने अपने ट्वीट में विराट कोहली (Virat Kohli) और रवि शास्त्री (Ravi Shashtri) को टैग करते हुए ऋषि कपूर ने सवाल दागा कि क्या वजह है कि टीम में रिषभ पंत को जगह नहीं दी गई. ऋषि कपूर ने लिखा कि क्या तुम सुन रहे हो मेरी आवाज. बता दें कि वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में ऋषभ पंत को जगह नहीं दी गई है. उनकी जगह दिनेश कार्तिक को टीम में मौका दिया गया है. बीसीसीआई के इस फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई थी. 

फराह खान का 'आम आदमी' को लेकर पीएम मोदी पर निशाना, बोलीं- उन्हें सिर्फ एक ही 'आम' पता है...


कैसे ललिता रानी बन गईं जया प्रदा, बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक का सफर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इन दिनों अमेरिका में अपना इलाज करा रहे हैं, हाल ही में वो अपने बेटे रणबीर (Ranbir Kapoor) के साथ न्यू यॉर्क की सड़कों पर देखे गए थे. जब से वह न्यूयॉर्क में है तब से उनसे मुलाकात करने के लिए बॉलीवुड के दिग्गज पहुंच रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) भी ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से मिलने पहुंचे थे. 

जावेद अख्तर ने BJP पर किए गए ट्वीट का दिया जवाब, लिखा- ये कँवल के फूल कुम्हलाने लगे हैं...

टिप्पणियां


अब चुनाव (Lok Sabha Election 2019) और आईपीएल (IPL 2019) की खुमारी अपने आखिरी पड़ाव पर है. 23 मई को चुनाव के नतीजे आ जाएंगे तो वहीं 12 मई को आईपीएल का फाइनल मुकाबला भी खेला जाएगा. जिसके बाद देश में वर्ल्ड कप (World Cup) को लेकर चर्चाएं तेज हो जाएंगी. ऋषि कपूर का ट्वीट इसी ओर इशारा कर रहा है. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के इस सवाल पर फैंस ने भी जमकर रिप्लाई किया. लोगों ने कहा कि दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) के पास रिषभ पंत (Rishabh Pant) से ज्यादा अनुभव है, वर्ल्ड कप में अनुभव वाले खिलाड़ियों की जरूरत होगी. तो वहीं कुछ यूजर्स ने ऋषि कपूर ने सवाल पूछा है कि सिर्फ रिषभ पंत ही क्यों.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement