NDTV Khabar

श्रीदेवी के निधन से ठीक पहले अमिताभ बच्चन को होने लगी थी घबराहट, किया ये ट्वीट....

श्रीदेवी के निधन की खबरें प्रसारित होने से कुछ वक्त पहले ही अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा था, "ना जाने क्यों, अजीब सी घबराहट हो रही है."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रीदेवी के निधन से ठीक पहले अमिताभ बच्चन को होने लगी थी घबराहट, किया ये ट्वीट....

श्रीदेवी और अमिताभ बच्चन कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

खास बातें

  1. 54 की उम्र में श्रीदेवी का निधन
  2. बॉलीवुड सितारों ने जताया शोक
  3. ना जाने क्यों, अजीब-सी घबराहट हो रही है : अमिताभ बच्चन
नई दिल्ली: भारतीय फिल्म जगत की चर्चित और दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का शनिवार रात 11 बजे (दुबई का समय) दिल का दौरा पड़ने से दुबई में निधन हुआ. श्रीदेवी के निधन की खबर सुनते ही पूरा देश शोक में डूबा हुआ है, जिससे बॉलीवुड भी अछूता नहीं है. श्रीदेवी के निधन की खबरें प्रसारित होने से कुछ वक्त पहले ही अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा था, "ना जाने क्यों, अजीब सी घबराहट हो रही है." बिग बी का यह ट्वीट पढ़ ऐसा लगता है कि मानो उन्हें पहले ही किसी अनहोनी का अहसास हो गया हो!

चार दिन पहले इस अंदाज में दिखी थीं श्रीदेवी, आंखें नम कर देंगी ये आखिरी तस्वीरें​
मालूम हो कि, श्रीदेवी पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ दुबई में एक शादी समारोह में हिस्सा लेने गई थी और वहीं उन्होंने अंतिम सांस ली. जानकारी के अनुसार, दिल का दौरा पड़ने के बाद श्रीदेवी अपनी होटल के बाथरूम में गिरी थीं. एमिरेट्स टावर में रात 11 बजे दिल का दौरा पड़ने के बाद श्रीदेवी को दुबई के राशिद हॉस्पिटल ले जाया गया था. जहां उन्हें मृत घोषित किया.

श्रीदेवी के शव को भारत लाने में क्यों लग रहा है इतना समय, जानिये क्या है विदेश से शव वापसी की प्रकिया 

दक्षिण फिल्मों के स्टार रजनीकांत, कमल हासन, आमिर खान से लेकर अनुमप खेर, हेमा मालिनी, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित नेने और फरहान अख्तर, वरुण धवन सहित तमाम हस्तियों ने श्रीदेवी के निधन पर शोक जताया. Sridevi: जिस गम से गुजरे थे अर्जुन कपूर, अब जाह्नवी को भी सहना पड़ेगा वही दर्द

श्रीदेवी के साथ फिल्म 'चालबाज' में काम कर चुके रजनीकांत ने ट्वीट कर कहा, "मैं सकते में हूं. मैंने बहुत ही प्यारी दोस्त और इंडस्ट्री ने एक लेजेंड खो दिया है. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और दोस्तों के साथ है. मैं उनका दर्द समझ सकता हूं. श्रीदेवी तुम बहुत याद आओगी." Sridevi ने इस वजह से कर दिया था अनिल कपूर के साथ काम करने से इनकार

'सदमा' में श्रीदेवी के साथ काम कर चुके कमल हासन ने कहा, "श्रीदेवी की किशोरावस्था से लेकर उनके एक बेहतरीन महिला बनने तक के सफर का गवाह हूं. जो कामयाबी उन्हें मिली, उसकी वह हकदार थीं. उनके साथ बिताए सभी अच्छे पल याद आ रहे हैं. 'सदमा' की लोरियां अब मुझे डरा रही हैं. हम उन्हें याद करेंगे." Sridevi का दिल का दौरा पड़ने से निधन, होटल के बाथरूम में गिरी थीं एक्ट्रेस

अभिनेत्री एवं नेता हेमा मालिनी ने ट्वीट कर कहा, "श्रीदेवी का अचानक हमें छोड़कर जाने से सकते में हूं. सोच भी नहीं सकती कि एक बहुत ही चुलबुली शख्स, बेहतरीन कलाकार अब हमारे बीच नहीं हैं. उनके जाने से इंडस्ट्री में आए खालीपन को भरा नहीं जा सकता. बोनी अच्छे दोस्त हैं और मैंने उनकी बेटियों को बड़े होते देखा है. मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ हैं." फिल्मकार एस.एस.राजामौली ने ट्वीट कर कहा, "देश की पहली महिला सुपरस्टार. उनके जीवन के 54 वर्षो में से 50 साल कलाकार के रूप में बेजोड़ रहे. क्या अद्भुत यात्रा रही..और इतना अप्रत्याशित अंत. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे." श्रीदेवी के साथ 'लम्हे', 'चालबाज' और 'कर्मा' में काम कर चुके अभिनेता अनुपम खेर ने कहा, "क्या मैं कोई भयावह सपना देख रहा हूं. श्रीदेवी अब नहीं रही? यह काफी दुखद है और सही नहीं है. अब तक की सबसे प्रतिभाशाली और खूबसूरत अभिनेत्री. भारतीय सिनेमा की महारानी और एक दोस्त. उनके साथ कई फिल्मों में काम किया. कई सारी अद्भुत यादें समेटे हुए हूं." उन्होंने कहा कि वह उन्हें एक मस्तमौला, जोशीली, प्रतिभाशाली, खूबसूरत, सर्वश्रेष्ठ और अद्भुत महिला के तौर पर याद रखना चाहते हैं.
 

अभिनेता एवं फिल्मकार फरहान अख्तर ने फिल्म 'लम्हे' में श्रीदेवी के साथ बिताया समय याद किया. उन्होंने कहा, "मुझे पहला काम 1990 की फिल्म लम्हे में मिला. मेघा रे मेघा गाने में मैंने पहली बार उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर जादू बिखेरते देखा. सदमा से लेकर चालबाज, मिस्टर इंडिया और चांदनी जैसी फिल्मों में जब-जब वह स्क्रीन पर आती थी, उनसे आंखें हटा पाना मुश्किल होता था." उन्होंने आगे लिखा, "असल मायने में स्टार, अभिनय की कला उनमें कूट कूटकर भरी हुई थी. आपकी आत्मा को शांति मिले. दुखद, दुखद, दिन." फिल्म 'चांदनी' में उनके सह-कलाकार रहे ऋषि कपूर ने ट्वीट कर कहा, "इस दुखद खबर के साथ उठा. पूरी तरह सदमे में. बोनी और उनकी दोनों बेटियों के साथ सहानुभूति है." माधुरी दीक्षित नेने ने कहा, "दुनिया ने एक बेहद प्रतिभाशाली शख्स को खो दिया है, जो फिल्मों में एक महान विरासत छोड़ गई हैं." अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा, "बेहद सदमे में हूं. श्रीदेवी के असामयिक निधन की खबर सुनने के बाद शब्द नहीं है. बहुत समय पहले उनके साथ काम करना सौभाग्य रहा. इतने वर्षो में उनकी कामयाबी की गवाह रहा. उनके परिवार के साथ सहानुभूति है."

टिप्पणियां
Sridevi के करीब आने के लिए सब कुछ कर गुजरने को तैयार थे बोनी कपूर, छोड़ा था पहली पत्नी का साथअभिनेत्री आलिया भट्ट ने ट्वीट कर कहा, "कुछ समझ नहीं आ रहा. मेरे पास शब्द नहीं हैं. पूरी तरह सदमे में हूं. आपकी आत्मा को शांति मिले. आप हमेशा मेरी आदर्श रहेंगी."

VIDEO: श्रीदेवी के निधन पर हर कोई सन्न, सचिन ने कहा- विश्वास करना मुश्किल...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement