Anushka Sharma की इस बुरी आत्मा ने कर दी है हालत खराब, Video देखकर उड़ जाएंगे होश

'परी' पहले 9 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन से भरपूर फिल्म 'अय्यारी' से क्लैश से बचने के लिए अब यह होली के मौके पर आएगी.

Anushka Sharma की इस बुरी आत्मा ने कर दी है हालत खराब, Video देखकर उड़ जाएंगे होश

होली के मौके पर रिलीज होगी 'परी'

खास बातें

  • सामने आया 'परी' का टीजर
  • खौफनाक अंदाज में अनुष्का शर्मा
  • अब होली के मौके पर रिलीज होगी 'परी'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली से गुपचुप शादी कर देश-दुनिया को चौंकाया. हल्दी-मेहंदी, संगीत से शादी-रिसेप्शन तक की तस्वीरों में अनुष्का की खूबसूरती देखते ही बन रही थी. हनीमून से लौटने के तुरंत बाद अनुष्का भयानक अवतार में नजर आ रही हैं. मंगलवार देर रात अनुष्का ने सोशल मीडिया पर अपना एक डरावना वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह किसी भूतनी से कम नहीं दिख रही हैं. 10 सेकेंड के इस वीडियो में धीरे-धीरे अनुष्का के गाल फटते नजर आ रहे हैं. उन्होंने यह डरावना लुक आने वाली फिल्म 'परी' के लिए अपनाया है.  

क्रिकेट के हीरो को छोड़, बॉलीवुड के Zero के पास पहुंचीं अनुष्का शर्मा


'परी' अनुष्‍का शर्मा के प्रोडक्शन हाउन क्लीन स्लेट फिल्म्स की तीसरी मूवी है. पहले यह 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. लेकिन जब सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वायपेयी स्टारर फिल्म 'अय्यारी' की रिलीज डेट 26 जनवरी से आगे बढ़ाकर 9 फरवरी कर दी गई, तब अनुष्का ने किसी भी तरह के क्लैश से बचने के लिए 'परी' की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी. अब यह फिल्म होली के मौके पर 2 मार्च को रिलीज होगी.
 
Ranbir Kapoor के साथ जिन कपड़ों में घूमी थीं अनुष्का शर्मा, वही पहन विराट कोहली के साथ दिखीं

अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म 'NH 10' 2015 में रिलीज हुई थी, फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों ने हाथों-हाथ लिया था. अपनी होम प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म 'फिल्लौरी' में एक दोस्ताना भूत का किरदार निभाने वाली अनुष्का शर्मा फिल्म 'परी' में दर्शकों को पूरी तरह से डराने के लिए तैयार हैं. 'परी' के अलावा अनुष्का शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'जीरो' की शूटिंग कर रही हैं.

VIDEO: मुंबई में विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में शामिल हुईं कई हस्तियां...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com