Ranbir Kapoor के साथ जिन कपड़ों में घूमी थीं अनुष्का शर्मा, वही पहन विराट कोहली के साथ दिखीं

अनुष्का शर्मा अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए पहचानी जाती हैं, लेकिन विराट के साथ उन्हें एक ऐसे आउटफिट में देखा गया जो फैन्स के लिए नया नहीं था.

Ranbir Kapoor के साथ जिन कपड़ों में घूमी थीं अनुष्का शर्मा, वही पहन विराट कोहली के साथ दिखीं

पति विराट कोहली के साथ साउथ अफ्रीका की सैर कर रहीं अनुष्का शर्मा.

खास बातें

  • साउथ अफ्रीका की सैर कर रहे विराट-अनुष्का
  • व्हाइट श्रग और ब्लैक टॉप में दिखीं Mrs. कोहली
  • 'ऐ दिल के मुश्किल' के प्रमोशन पर अनुष्का ने पहना था यही आउटफिट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली से गुपचुप शादी कर दुनियाभर को चौंकाया. इटली में शादी, नई दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन के बाद जोड़ी इन दिनों साउथ अफ्रीका की सैर कर रही है. मुंबई रिसेप्शन के ठीक बाद विराट-अनुष्का इंडियन क्रिकेट टीम के साथ साउथ अफ्रीका रवाना हो गए थे. जोड़ी ने केप टाउन में नया साल मनाया और आए दिन उनके वेकेशन फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. वैसे, अनुष्का शर्मा अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए पहचानी जाती हैं, लेकिन विराट के साथ उन्हें एक ऐसे आउटफिट में देखा गया जो फैन्स के लिए नया नहीं था.

Virat Kohli का ट्विटर पर बना मजाक, लोग बोले- एक टी-शर्ट में पूरा Honeymoon निकाल लेगा!
 

 

A post shared by (@ranbir_the_charmer) on

आम इंसान यदि अपने कपड़ों को दो-चार बार रिपीट करें तो इसमें कोई हर्ज नहीं होता, लेकिन यदि ऐसा काम बी-टाउन सेलेब्स कर जाएं तो खबरें बन जाती है. कुछ ऐसा ही अनुष्का शर्मा ने कर डाला. रणबीर कपूर के फैन क्लब ने अनुष्का की दो तस्वीरें पोस्ट की है, एक में वह विराट और दूसरे में रणबीर कपूर के साथ दिख रही हैं. पहली तस्वीर केपटाउन की है, जबकि दूसरी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के प्रमोशन की है. दोनों फोटो में अनुष्का ने सेम-टू-सेम श्रग और ब्लैक टॉप पहना है. अनुष्का ने यह आउटफिट करीब 2 साल पहले फिल्म प्रमोशन के दौरान कैरी किया था.

50% Sale वाली दुकान पर शॉपिंग करने पहुंचे विराट-अनुष्का, ट्विटर पर खूब उड़ी खिल्लीयाद दिला दें कि हाल ही में विराट-अनुष्का को 50% सेल वाली शॉप के बाहर देखा गया था, जिसके बाद इनका ट्विटर पर जमकर मजाक उड़ाया गया था. लोगों ने यह तक कह डाला था कि इन्होंने अपने शादी में इनका खर्चा कर दिया है कि अब इन्हें शॉपिंग सेल में ही करनी पड़ेगी. 

विराट अनुष्का के बाद इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी गुपचुप की शादी, वायरल हुईं PHOTOS
 
 

Virat and Anushka having Lunch with Akshay Kumar!

A post shared by Virat Kohli (@viratkohli.club) on

साउथ अफ्रीका टूर के दौरान जहां अनुष्का को टीम इंडिया के क्रिकटर्स और उनकी वाइफ के साथ देखा गया. वहीं, विराट भी अनुष्का के को-स्टार रहे खिलाड़ी अक्षय कुमार से मिले. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई है, जिसमें विराट-अनुष्का और अक्षय कुमार किसी रेस्टोरेंट में बैठे दिखाई दे रहे हैं. 

विराट-अनुष्का की शादी पर खराब हुआ काजोल का मूड, दे डाली ये नसीहत

बता दें, विराट और अनुष्का की शादी इटली में 11 दिसंबर को भारतीय रीति-रिवाजों के साथ हुई. जोड़ी ने जाने-माने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइन किए हुए आउटफिट पहने थे. मालूम हो कि विराट और अनुष्का के बीच चार साल के अफेयर था. अपनी शादी के लिए इस जोड़े ने बोर्गो फिनोचिएटो लक्जरी रेजार्ट को चुना. यह स्थान फ्लोरेंस से 100 किलोमीटर दूर है. गुपचुप शादी के बाद जोड़ी ने नई दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया.

VIDEO: विराट-अनुष्का का ग्रैंड रिसेप्शन...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com