Bala Box Office Collection Day 4: आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने किया ताबड़तोड़ प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़

Bala Box Office Collection Day 4: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'बाला' ने सिनेमाघरों में अपना धमाका जारी रखा है.

Bala Box Office Collection Day 4: आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने किया ताबड़तोड़ प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़

Bala Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर मचा 'बाला' का धमाल

खास बातें

  • बॉक्स ऑफिस पर 'बाला' ने मचाया धमाल
  • बीते सोमवार फिल्म ने की ताबड़तोड़ कमाई
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है आयुष्मान खुराना की 'बाला'
नई दिल्ली:

Bala Box Office Collection Day 4: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'बाला' ने सिनेमाघरों में अपना धमाका जारी रखा है. फिल्म की तूफानी कमाई और धमाकेदार प्रदर्शन ने इसे खुद को 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल करने की तैयारी कर ली है. इतना ही नहीं, 'बाला' को देखकर लग रहा था मानो आयुष्मान खुराना 'ड्रीम गर्ल' के बाद अब बाला से लोगों का दिल जीतने का इरादा बनाकर आए थे. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 'बाला' (Bala Box Office Collection Day 4) ने बीते सोमवार करीब 8 करोड़ रुपये की कमाई की. इस लिहाज से फिल्म ने मात्र चार दिनों में ही 52 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. 

अजय देवगन की फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज तो शाहरुख खान बोले- दो मोटरसाइकिल पर स्टंट करने से...


आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'बाला' (Bala Box Office Collection Day 4) की ताबड़तोड़ कमाई को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म पहले हफ्ते में ही 70 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी. इसके साथ ही अनुमान लगाया जा सकता है कि बाला 2 हफ्तों में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी. बता दें कि आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की बाला ने दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों का भी दिल जीत लिया. अपने जबरदस्त किरदार, कहानी और कॉमेडी के जरिए बाला ने लोगों को बेहतर संदेश देने का भी काम बखूबी किया. इसके अलावा फिल्म ने पहले दिन 10.15 करोड़, दूसरे दिन 15.73 करोड़ और तीसरे दिन 18.07 करोड़ रुपये की कमाई की.

शाहरुख खान को आयुष्मान खुराना की पत्नी पर आया गुस्सा, बोले- सब चीज ठीक है, लेकिन जब बात मेरे...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'बाला' (Bala Box Office Collection Day 4) बालमुकुंद शुक्ला' की कहानी है, जो बचपन में अपने लंबे बालों और जबरदस्त एटीट्यूड के लिए पहचाने जाते थे. नन्हे बाला लड़कियों के बीच अपने बालों की स्टाइल से मशहूर थे. लेकिन वक्त का पहिया ऐसा घूमा कि खुद मजाक बनने को मजबूर हो गए. 25 की उम्र में बाला का बाल झड़ना शुरू हो गया और फिर लग गई वाट. 200 से ज्यादा नुस्खे अपनाए, लेकिन फिर भी कोई उपाय नहीं मिला. आखिर में नकली बालों का सहारा लेना पड़ा. 
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com