'बटला हाउस' को लेकर निखिल आडवाणी ने किया ये बड़ा खुलासा...

'बटला हाउस एनकाउंटर' अपने समय के चर्चित एनकाउंटर में से रहा है और इसे लेकर कई तरह के विवाद भी हुए थे. निखिल आडवाणी बतौर डायरेक्टर अपनी अगली फिल्म के साथ तैयार हैं.

'बटला हाउस' को लेकर निखिल आडवाणी ने किया ये बड़ा खुलासा...

जॉन अब्राहम और निखिल आडवाणी

खास बातें

  • 'बटला हाउस एनकाउंटर' पर बन रही है फिल्म
  • जॉन अब्राहम हैं लीड रोल में
  • निखिल आडवाणी कर रहे हैं डारयेक्ट
नई दिल्ली:

'बटला हाउस एनकाउंटर' अपने समय के चर्चित एनकाउंटर में से रहा है और इसे लेकर कई तरह के विवाद भी हुए थे. निखिल आडवाणी बतौर डायरेक्टर अपनी अगली फिल्म के साथ तैयार हैं. निखिल की अगली फिल्म का विषय सितंबर 2008 के दिल्ली के एल-18 बटला हाउस में हुआ एनकाउंटर है. फिल्म में जॉन अब्राहम लीड रोल निभाएंगे. इससे पहले निखिल 'डी-डे' और 'पीओडब्ल्यूः बंदी युद्ध के' डायरेक्ट कर चुके हैं. इससे पहले निखिल आडवाणी जॉन अब्राहम के साथ 'सलाम-ए-इश्क' बना चुके हैं.

गुलजार ने कहा कुछ ऐसा, स्टेज पर ही रो पड़ीं 'राज़ी' की डायरेक्टर

निखिल आडवाणी जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी की 'सत्यमेव जयते' के प्रोड्यूसर भी हैं. 'सत्यमेव जयते' 15 अगस्त पर रिलीज होनी है. दिलचस्प यह है कि 'बटला हाउस'  की शूटिंग सितंबर में शुरू होगी और इसे दिल्ली, मुंबई, जयपुर और नेपाल में अंजाम दिया जाएगा. फिल्म को एम्मे एंटरटेनमेंट ऐंड मोशन पिक्चर्स एलएलपी प्रोड्यूस कर रहे हैं. 

Video: परमाणु ऊर्जा के इस्तेमाल से प्रदूषण कम किया जा सकता है- जॉन अब्राहम

बीमारी से जूझ रहे इरफान खान का 2 महीने बाद आया ट्वीट, इमोशनल होकर दी ये जानकारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

19 सितंबर, 2008 को दिल्ली के जामिया नगर इलाके में आतंकियों के खिलाफ मुठभेड़ को अंजाम दिया गया था. जिसमें दो आतंकी मारे गए थे और दो भागने में सफल रहे थे. अब इसी विषय पर फिल्म बन रही है तो देखना निखिल किस तरह से परदे पर इसे दिखाते हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...