'बेवफा ब्यूटी' बनकर लौटीं 'रंगीला गर्ल' उर्मिला मातोंडकर, इस अंदाज में आ रही हैं नजर- देखें Video

उर्मिला मातोंडकर सिल्वरस्क्रीन पर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं. 'रंगीला गर्ल' इरफान खान की फिल्म 'ब्लैकमेल' के साथ लौट रही हैं. उर्मिला इस डार्क कॉमेडी फिल्म में 'बेवफा ब्यूटी' सॉन्ग में नजर आएंगी.

'बेवफा ब्यूटी' बनकर लौटीं 'रंगीला गर्ल' उर्मिला मातोंडकर, इस अंदाज में आ रही हैं नजर- देखें Video

'ब्लैकमेल' के 'बेवफा ब्यूटी' सॉन्ग में उर्मिला मातोंडकर

खास बातें

  • 'ब्लैकमेल' फिल्म में है यह आइटम नंबर
  • इरफान खान हैं फिल्म में
  • पवनी पांडेय ने गाया है गाना
नई दिल्ली:

उर्मिला मातोंडकर सिल्वरस्क्रीन पर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं. 'रंगीला गर्ल' इरफान खान की फिल्म 'ब्लैकमेल' के साथ लौट रही हैं. उर्मिला इस डार्क कॉमेडी फिल्म में 'बेवफा ब्यूटी' सॉन्ग में नजर आएंगी. गाने के बोल हैंः बेवफा ब्यूटी इश्क में चीटिंग कर गई. इस बात की जानकारी उर्मिला मातोंडकर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दी है. उर्मिला ने लिखा हैः "बेवफा ब्यूटी इश्क में चीटिंग कर गई...इस तरह का गाना पहले कभी नहीं सुना और परफॉर्म करने का इतना मजा पहले कभी नहीं आया...मस्ती, सेक्सी आइटम सॉन्ग." उर्मिला के नाम 'चाइना गेट' का हिट सॉन्ग 'छम्मा छम्मा' भी दर्ज है.

काट्सुको सरुहाशी का ख्वाब ISRO यूं कर रहा है पूरा, गूगल ने बनाया डूडल



शाहरुख संग कभी बिस्तर पर दिखे तो कभी बर्फ पर स्की करते नजर आए अबराम, यूं मना रहे हैं छुट्टियां- Video हुआ वायरल

उर्मिला मातोंडकर को आखिरी बार राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'आग (2007)' में 'महबूबा महबूबा' गाने पर थिरकते हुए देखा गया था. उर्मिला ने इस फिल्म में सिर्फ यही डांस नंबर किया था. लेकिन अब वे एक बार फिर धमाकेदार अंदाज में नजर आ रही हैं. इस गाने को पवनी पांडेय ने गया है और अमित त्रिवेदी ने लिखा है. 'ब्लैकमेल' को अभिनय देव ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 6 अप्रैल को रिलीज होगी. 

पति की बेवफाई की बात सुनकर गुस्साई जेनिफर विंगेट ने जड़ दिया इस शख्स को झापड़, देखें वीडियो

उर्मिला मातोंडकर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बाल कलाकार के तौर पर की थी, और उन्हें शेकर कपूर की 'मासूम (1983)' से पहचान मिली. लेकिन आमिर खान के साथ 'रंगीला (1995)' फिल्म में तो उनके हॉट अंदाज ने बॉक्स ऑफिस को ही हिलाकर रख दिया था. लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में वापसी के लिए आइटम सॉन्ग को चुनकर इशारा कर दिया है कि वे बॉलीवुड में हंगामा बरपाने के लिए तैयार हैं. उर्मिला ने 2016 में मोहसिन अख्तर मीर से शादी कर ली थी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com