NDTV Khabar

Bharat Box office Collection: एडवांस बुकिंग में दिखा भारत का जलवा, पहले दिन बाहुबली और एंडगेम का टूटेगा रिकॉर्ड ?

Bharat Box office Collection:  सलमान खान (Salmaan Khan) की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'भारत' (Bharat) ईद के मौके पर आज रिलीज हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bharat Box office Collection: एडवांस बुकिंग में दिखा भारत का जलवा, पहले दिन बाहुबली और एंडगेम का टूटेगा रिकॉर्ड ?

Bharat Box office Collection: एडवांस बुकिंग में दिखा फिल्म के लिए क्रेज

खास बातें

  1. सलमान की फिल्म की जबरदस्त एडवांस बुकिंग
  2. ईद पर रिलीज करने का मिलेगा फायदा
  3. तोड़ सकती है एवेंजर एंडगेम और बाहुबली का रिकॉर्ड
नई दिल्ली:

Bharat Box office Collection:  सलमान खान (Salmaan Khan) की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'भारत' (Bharat) ईद के मौके पर आज रिलीज हो गई. इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), दिशा पटानी (Disha Patani) और तब्बू (Tabu) भी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी.  फिल्म के प्रति लोगों का क्रेज देखते हुए उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म 'भारत' (Bharat) पहले दिन कमाई के नए रिकॉर्ड बनाएगी. फिल्म जबरदस्त एडंवास बुकिंग से ही 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान (Thugs of Hindostan)','टाइगर जिंदा है (Tiger Zinda hai)', 'संजू (Sanju)' और 'सुल्तान (Sultan)' का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. वहीं पहले दिन की कमाई को लेकर ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि यह 'एवेंजर एंडगेम (Avanger End Game)' और 'बाहुबली (Bahubali)' का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. 

कियानू रीव्स और ऐंजलिना जोली 'द इटरनल्स' में आ सकते हैं एकसाथ नजर


Eid-Ul-Fitr 2019: बॉलीवुड के साथ सिंगिंग की दुनिया के कलाकारों ने इस अंदाज में दी सबको ईद की बधाई

सलमान खान (Salman Khan) की 'भारत' (Bharat) ईद के दिन यानी की बुधवार को रिलीज हो रही है. बॉक्स ऑफिस पर इसका असर देखने को मिलेगा क्योंकि ज्यादातर जगहों पर बुधवार और गुरुवार को छुट्टी का दिन रहेगा. वहीं शुक्रवार के बाद शनिवार और रविवार को फिर से छुट्टी मिल जाने से, फिल्म म को कमाई करने का अच्छा अवसर मिल जाएगा. आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान (Thugs of Hindostan)'भी गुरुवार को रिलीज हुई थी जिसने पहले दिन 54 करोड़ की कमाई की थी. समीक्षकों द्वारा फिल्म को नकारे जाने के बावजूद पहले हफ्ते में उसकी शानदार कमाई हुई थी. इस लिहाज से ऐसा माना जा रहा है कि अगर दर्शकों को सलमान खान (Salman Khan) फिल्म पसंद नहीं भी आती है तो भी इसका प्रर्दशन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार होने वाला है. 

ऐश्वर्या राय पर विवेक ओबेरॉय के मीम पर सलमान खान ने दिया ये जवाब, जानकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने रॉबर्ट वाड्रा पर साधा निशाना, कहा-अगर वापस नहीं लौटे तो...

टिप्पणियां

एडंवास बुंकिग का आंकड़ा  'भारत' (Bharat) के लिए इसलिए भी बढ़ जाएगा क्योंकि ईद के मद्देनजर मल्टीप्लेक्स में फिल्म के टिकट आम दिनों से काफी ज्यादा है. ऐसे में सलमान खान (Salman Khan) का मुनाफा भी बढ़ जाएगा. फिल्म की पहले दिन की कमाई का सही आकंड़ा कल सुबह ही मालूम पड़ पाएगा तब तक कयासों के आधार पर कहा जा सकता है कि फिल्म पहले दिन 40 से 50 करोड़ की कमाई करेगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement