NDTV Khabar

'लक्ष्मी बॉम्ब' में हुई राघव लॉरेंस की वापसी, ट्वीट कर अक्षय कुमार के लिए कही ये बात

कंचना (Kanchana) फिल्म की हिंदी रिमेक लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb) में साउथ के एक्टर और डायरेक्टर राघव लॉरेंस (Raghav Lawrence) ने एक बार फिर वापसी कर ली है. इस बात की जानकारी खुद राघव लॉरेंस ने ट्वीट कर दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'लक्ष्मी बॉम्ब' में हुई राघव लॉरेंस की वापसी, ट्वीट कर अक्षय कुमार के लिए कही ये बात

डायरेक्टर राघव लॉरेंस (Raghav Lawrence) की 'लक्ष्मी बॉम्ब' की हुई वापसी

खास बातें

  1. डायरेक्टर राघव लॉरेंस की 'लक्ष्मी बॉम्ब' में हुई वापसी
  2. ट्वीट कर दी जानकारी
  3. अक्षय कुमार और शबीना खान को कहा थैंक्यू
नई दिल्ली:

डायरेक्टर राघव लॉरेंस (Raghav Lawrence) ने एक बार फिर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) में वापसी कर ली है. इस बात की जानकारी खुद राघव लॉरेंस (Raghav Lawrence) ने ट्वीट के जरिए दी. 'लक्ष्मी बॉम्ब' साउथ की ब्लॉकबास्टर फिल्म 'कंचना' (Kanchana) का हिंदी रिमेक है, जिसमें एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) लीड रोल में नजर आने वाले हैं. डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने ट्विटर पर एक्टर अक्षय कुमार के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'जैसा आप सब चाहते हैं, मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं दोबारा 'लक्ष्मी बॉम्ब' के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर में शामिल हो गया हूं.' राघव लॉरेंस (Raghav Lawrence) ने एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और प्रोड्यूसर शबीना खान (Shabina Khan) को धन्यवाद देते हुए कहा, 'अक्षय कुमार सर और शबीना खान को मेरी भावनाएं समझने के लिए और सभी मुद्दों को सुलझाने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. इन दोनों ने मुझे सम्मान दिया उसके लिए शुक्रिया. मैं इस फिल्म का दोबारा हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं.'

World Cup 2019: पाकिस्तान और श्रीलंका को मिली करारी शिकस्त तो बॉलीवुड एक्टर ने कहा- एशिया की सभी टीमें...


बता दें 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) फिल्म के पोस्टर रिलीज होने के बाद राघव लॉरेंस ने ट्विटर के जरिए इस फिल्म को छोड़ते हुए लिखा था कि उन्हें था कि मेरे लिए आत्म सम्मान पैसे और फेम से बढ़कर है, इसलिए मैं इस फिल्म से बाहर हो रहा हूं. 

पीएम मोदी के मंत्री ने संभाला अपना कार्यभार तो इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने की ये गुजारिश, लिखा...

आपको बता दें कि फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) साउथ की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कंचना' (Kanchana) की रिमेक है. इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक किन्नर भूत का रोल निभाएंगे. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लुक से उनके फैंस में काफी एक्साइटमेंट भी है. फिल्म में उनके अलावा कियारा आडवाणी  (Kiara Advani) भी लीड रोल में नजर आएंगी. साथ ही, फिल्म (Laxmmi Bomb) में बॉलीवुड के 'बिग बी' यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के भी काम करने की खबरें आ रही हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement