NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना संगत के लिए कर रहे हैं कलाकारों की खोज

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक बहुआयामी स्टार का एक आदर्श उदाहरण हैं, जिन्होंने सिनेमा, लेखन और संगीत के अपने विकल्पों के साथ भारत भर में एक बड़ा प्रशंसक आधार बनाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना संगत के लिए कर रहे हैं कलाकारों की खोज

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक बहुआयामी स्टार का एक आदर्श उदाहरण हैं, जिन्होंने सिनेमा, लेखन और संगीत के अपने विकल्पों के साथ भारत भर में एक बड़ा प्रशंसक आधार बनाया है. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की गायन प्रतिभा अब कोई राज नहीं है. उन्होंने हमें हर बार अपने गायन से खुश किया है चाहे उन्होंने अपनी फिल्म के लिए गाया हो या अपने सिंगल के लिए. उनके पानी दा रंग, साडी गली आजा, नज़्म नज़्म और कई अन्य हिट ट्रैक कौन भूल सकता है जिसने लोगों के दिलों को छू लिया था. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अब संगीत के द्वारा अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ना चाह रहे हैं क्योंकि हमारे पास विशेष जानकारी है कि वे एक सोशल मीडिया प्रतियोगिता शुरू कर रहे हैं, जो उन्हें शौकिया कलाकारों को उनके साथ संगत करने का अवसर देगा.

IPL 2019: इस बॉलीवुड एक्टर ने चेन्नई और राजस्थान के बीच हुए मैच पर उठाए गंभीर सवाल, कही यह बात...


आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने खुलासा किया, "मैं हमेशा से कुछ ऐसा करना चाहता था जो संगीत और सोशल मीडिया की ताकत को जोड़ दे. मैं अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत सारे प्रतिभाशाली संगीतकारों के साथ आ रहा हूं और मैं एक ऐसा आइडिया लाना चाहता हूं जो मुझे उनके और उनके संगीत के साथ जुड़ने में सक्षम बनाए. मैंने इसका नाम जैम सेशंस रखा है - यह सरल है और मूल रूप से एक दूसरे के साथ जैमिंग करते कलाकारों के बारे में है। संगीत हमेशा मेरा पहला प्यार रहा है और यह प्रॉजेक्ट मेरे दिल के बहुत करीब है. मैं वास्तव में पूरे भारत के विविध और सुपर प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ मिलने और जैम करने को लेकर उत्साहित हूं." 

मेनका गांधी ने मुसलमानों पर दिया ये बड़ा बयान तो बॉलीवुड एक्टर बोले- डेमोक्रेसी है या गुंडागर्दी?

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) कहते हैं, "संगीत की वास्तव में कोई सीमा नहीं है और मैं अधिक से अधिक कलाकारों के साथ जुड़ने का इरादा रखता हूं. मैंने इस गतिविधि के लिए फेसबुक के साथ भागीदारी की है। इस मंच की अविश्वसनीय पहुंच है और मुझे इन कलाकारों से जुड़ने में मदद मिलेगी. यह प्रतियोगिता केवल गायकों तक ही सीमित नहीं है, जो कोई भी मेरे साथ जुड़ना चाहता है, उसे बस मुझे खुद के गायन या उनकी पसंद का कोई भी संगीत वाद्ययंत्र बजाने का अनएडिटेड वीडियो भेजने की आवश्यकता होगी. प्रतियोगिता के समापन के बाद, मैं कुछ भाग्यशाली विजेताओं के साथ जुड़ूंगा और हम कुछ संगीत बनायेंगे. इस प्रक्रिया के माध्यम से, मैं आपके समक्ष कुछ अविश्वसनीय कलाकारों और कुछ सुंदर संगीत पेश करने की उम्मीद करता हूं."

Student Of The Year 2 Trailer: टाइगर की मसल्स और तारा सुतारिया-अनन्या पांडेय का ग्लैमर, देखें धमाकेदार Video

आयुष्मान कंटेंट सिनेमा के पोस्टर बॉय के रूप में जाने जाते हैं और यह राष्ट्रव्यापी सोशल मीडिया प्रतियोगिता उनके उत्कृष्ट ओरिजनल कंटेंट के प्रति जुनून को पूरा करेगी.

VIDEO: अपनी पहली फ़िल्म के बाद मैं सफलता नहीं संभाल पाया: आयुष्मान

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement