NDTV Khabar

BJP को मिल रहे निर्दलीय विधायकों के समर्थन पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, कहा- लॉटरी कभी भी लग सकती है

हरियाणा विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद 6 निर्दलीय विधायकों ने बीजेपी (BJP) को समर्थन देने का मन बना लिया है. इस मामले को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने अपना रिएक्शन दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BJP को मिल रहे निर्दलीय विधायकों के समर्थन पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, कहा- लॉटरी कभी भी लग सकती है

निर्दलीय विधायक द्वारा बीजेपी (BJP) को समर्थन देने पर बॉलीवुड एक्टर ने दिया रिएक्शन

खास बातें

  1. बॉलीवुड एक्टर ने बीजेपी को मिल रहे समर्थन को लेकर किया ट्वीट
  2. एक्टर ने कहा कि निर्दलीय विधायकों की लॉटरी लग गई
  3. बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

हरियाणा विधानसभा चुनाव परिणाम घोषित हो चुके हैं. यहां 90 में से 40 सीटें जीतकर भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर सबसे बड़े दल के रूप में सामने आई है. हालांकि इसके बावजूद बहुमत के आंकड़े 46 सीट से पीछे है. ऐसे में 6 निर्दलीय विधायकों ने बीजेपी को समर्थन देने का मन बना लिया है. इस मामले को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने निर्दलीय विधायकों के बीजेपी को समर्थन देने को लेकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि लॉटरी कभी भी लग सकती है. बीजेपी और निर्दलीय विधायकों पर आया कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

महाराष्ट्र चुनाव परिणाम: रुझानों में कांग्रेस को लगा झटका तो बॉलीवुड एक्टर ने दी सलाह, अगर पार्टी को बचाना है तो...


कमाल आर खान  (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में निर्दलीय विधायकों द्वारा बीजेपी को समर्थन देने पर ट्वीट किया, "लॉटरी तो कभी भी लग सकती है. आज सभी स्वतंत्र विधायक जो हरियाणा में सरकार बनाने के लिए बीजेपी का समर्थन कर रहे हैं. उन्होंने इतनी बड़ी बड़ी लॉटरी जीत ली है कि अब जिंदगी भर पैसों की कोई प्रॉब्लम नहीं होगी." कमाल आर खान के इस ट्वीट पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि कमाल आर खान ने हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले एग्जिट पोल को देखते हुए यह ऐलान कर दिया था कि राज्यों में बीजेपी की सरकार बनने वाली है. 

सिद्धार्थ डे ने पंजाब की कैटरीना कैफ को लेकर पार की सारी हदें, तो 'बिग बॉस' के घर में जमकर मचा हंगामा

बता दें कि भाजपा को समर्थन देने वाले छह निर्देलीय विधायकों में सिरसा से गोपाल कांडा, रानिया विधानसभा सीट से रणजीत चौटाला, बादशाहपुर से राकेश दौलताबाद, पृथला विधानसभा सीट से नयनपाल रावत, दादरी से सोपबीर सांगवान और महम से बलराज कुंडू का नाम शामिल है. प्राप्त जानकारी के अनुसार दो विधायकों को BJP की एक सांसद गुरुवार को दिल्ली ले आईं. निर्दलीय विधायक गोपाल कांडा (Gopal Kanda) और रणजीत सिंह (Ranjit Singh) को सिरसा की सांसद सुनीता दुग्गल एक चार्टर्ड विमान से दिल्ली ले आईं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement