NDTV Khabar

जब डॉक्टरों के पास पहुंच गए शाहिद कपूर, और अस्पताल में गुजारे कई घंटे...

'कबीर सिंह' (Kabir Singh) में शाहिद कपूर  (Shahid Kapoor) एक सर्जन का रोल अदा कर रहे हैं. किरदार में उतरने के लिए शाहिद कपूर ने जमकर पसीना बहाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब डॉक्टरों के पास पहुंच गए शाहिद कपूर, और अस्पताल में गुजारे कई घंटे...

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने 'कबीर सिंह' के लिए यूं की मेहनत

खास बातें

  1. 'कबीर सिंह' में सर्जन की भूमिका में दिखेंगे शाहिद कपूर
  2. साउथ की रीमेक है शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह'
  3. फिल्म में शाहिद कपूर के साथ नजर आएंगी कियारा अडवानी
नई दिल्ली :

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपनी अगली फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) के लिए जी-तोड़ मेहनत की है. शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' के पोस्टर और ट्रेलर ने उनके फैंस के मन में काफी एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. फिल्म 'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर एक सर्जन का रोल अदा कर रहे हैं. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की यह फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में उनके साथ 'एम.एस धोनी' से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी दिखाई देंगी. शाहिद कपूर ने फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) के किरदार के लिए काफी पसीना बहाया है. 

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने डांस और एक्सप्रेशंस से ढाया कहर, बार-बार देखा जा रहा Video

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) फिल्म कबीर सिंह में एक डॉक्टर की भूमिका में नजर आएंगे. इसके लिए शाहिद कपूर खुद को डॉक्टर के लुक और स्टाइल में ढालने के लिए कई जगहों पर गए हैं. डॉक्टर के रोल में पूरी तरह खो जाने के लिए शाहिद कपूर ने मुंबई के बड़े अस्पतालों में से एक के डॉक्टर्स से व्यक्तिगत रूप से मुलाकात भी की है. शाहिद कपूर डॉक्टर्स से मिलने के अलावा उनके साथ कई घंटों तक रहे. ताकी वे अपने किरदार की बारीकी जान सकें और डॉक्टर के काम को अच्छे से समझ सकें. 


'भारत' के बाद इस दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी सलमान खान-आलिया भट्ट की फिल्म 'इंशाअल्लाह'

टिप्पणियां

अपनी तैयारी के बारे में शाहिद कपूर  (Shahid Kapoor) ने बताया, 'कबीर सिंह एक कुशल सर्जन हैं, शायद अपनी फील्ड में सबसे बेस्ट. तो इस किरदार के लिए किरदार में उतरना जरूरी था. वहीं विशेषज्ञों से बातचीत करके मुझे इस काम के बारे में और भी गहरी जानकारी मिली.' शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह टी-सीरीज के बैनर तले बनी है. 'कबीर सिंह' को संदीप वांगा ने डायरेक्ट किया है, जबकि भूषण कुमार, अश्विन वर्दे और कृष्ण कुमार इसके प्रोड्यूसर हैं. 'कबीर सिंह' ऐसे लड़के की कहानी है, जो अपनी गर्लफ्रेंड की शादी के बाद खुद को बरबाद करने पर उतारू हो जाता है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement