हारने पर खिलाड़ी मैदान पर ही लगा रोने तो बेटे ने कर डाला कुछ ऐसा, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

रवीना टंडन (Raveena Tandon) अक्सर मां-पिता और बच्चों के रिश्तों को लेकर अपनी राय रखती रही हैं. रवीना (Raveena Tandon) अपनी बेटी से जुड़े पोस्ट अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

हारने पर खिलाड़ी मैदान पर ही लगा रोने तो बेटे ने कर डाला कुछ ऐसा, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

नई दिल्ली:

माता-पिता का अपने बच्चों से एक खास रिश्ता होता है, जिसे शब्दों में बयां करना आसान नहीं होता है. वैसे तो इस प्यार और बंधन के अनेकों उदाहरण मौजूद हैं लेकिन एक बेहद दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है. इस वीडियो को बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने भी शेयर किया है. यह वीडियो एक इंटरनेशनल टेनिस  मैच के दौरान का है. इस मैच में टेनिस खिलाड़ी माहुल (Mahul) और रोनाल्ड गैरस (Roland Garros) आमने सामने थे. मैच देखने के लिए माहुत का पूरा परिवार ग्राउंड की दर्शक दीर्घा में मौजूद था. कड़े मुकाबले में माहुत, हार गए. अपने परिवार के सामने हारने के कारण माहुत की आंखों से आंसू फूट पड़े. इसी दौरान कोर्ट में माहुत का बेटा पहुंच गया और अपने पिता को गले लगा लिया. इस मार्मिक दृश्य को देखने के बाद माहुत को हराने वाले रोनाल्ड गैरस की आंखें भी नम देखी गईं. 

'भारत' बनी सलमान की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म, भाईजान बोले- जय हिंद...

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इसी वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि ऐसे पल ही जीवन को जीने लायक बनाते हैं. बता दें कि रवीना टंडन (Raveena Tandon) अक्सर मां-पिता और बच्चों के रिश्तों को लेकर अपनी राय रखती रही हैं. रवीना (Raveena Tandon) अपनी बेटी से जुड़े पोस्ट अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. रवीना टंडन (Raveena Tandon) से पहले भी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा चुका है. इस वीडियो को अब तक विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर लाखों लोग देख चुके हैं. 

ममता बनर्जी के बयान पर भड़कीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- त्याग माय फुट...

रवीना टंडन (Raveena Tandon) का जन्म 26 अक्टूबर, 1974 को मुंबई में हुआ था. फिल्ममेकर रवि टंडन और वीना टंडन की बेटी रवीना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1991 में आई 'पत्थर के फूल' फिल्म से की थी. इस फिल्म में रवीना टंडन ने सलमान खान के साथ इश्क फरमाया था. सलमान और रवीना की जोड़ी बॉलीवुड के पर्दे पर पहली बार दिखी थी. 'कभी तू छैला लगता है...' गाना काफी हिट हुआ था. रवीना टंडन को 'मस्त मस्त गर्ल' भी कहा जाता है क्योंकि 'मोहरा' फिल्म का सॉन्ग 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' खूब वायरल हुआ था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com