NDTV Khabar

CBSE Paper Leak: स्टुडेंट्स के सपोर्ट में आया बॉलीवुड, पेपरलीक को बताया अनुचित और दुर्भाग्यपूर्ण

CBSE Paper Leak: सीबीएसई के 12वीं की इकोनॉमिक्स और 10वीं की मैथ्स की परीक्षा को दोबारा कराने के फैसले से सिर्फ छात्र ही नहीं बल्कि बॉलीवुड हस्तियां भी निराश हैं. फरहान अख्तर और विवेक ओबेरॉय ने इस पर निराशा जताई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
CBSE Paper Leak: स्टुडेंट्स के सपोर्ट में आया बॉलीवुड, पेपरलीक को बताया अनुचित और दुर्भाग्यपूर्ण

CBSE Paper Leak पर फरहान अख्तर ने जताया खेद

खास बातें

  1. 10वीं और 12वीं के पेपर हुए लीक
  2. मैथ्स और इकोनॉमिक्स के पेपर दोबारा होंगे
  3. बॉलीवुड ने जताया दुख
नई दिल्ली: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) के 12वीं की इकोनॉमिक्स और 10वीं की मैथ्स की परीक्षा को दोबारा कराने के फैसले से सिर्फ छात्र ही नहीं बल्कि बॉलीवुड हस्तियां भी निराश हैं. एक्टर फरहान अख्तर, राहुल ढोलकिया और विवेक आनंद ओबरॉय ने इस मामले पर निराशा जताई है. CBSE ने बुधवार को कहा कि वह प्रश्न पत्र के लीक होने के बाद कक्षा 10वीं कक्षा 12वीं के गणित व अर्थशास्त्र की परीक्षा फिर से कराएगा. इस बीच दिल्ली पुलिस की प्रश्न पत्र लीक मामले की जांच जारी है. CBSE पेपर लीक को लेकर जमकर हंगामा हो रहा है.
 
Baaghi 2: मॉम और डैड से टाइगर श्रॉफ को लगता है डर, शाहरुख-सलमान को रिप्लेस करने पर कही ये बात

फरहान ने गुरुवार सुबह ट्वीट कर कहा, "उन छात्रों के लिए बुरा महसूस हो रहा है, जिन्हें बिना किसी गलती के फिर से परीक्षा में बैठना होगा. यह बहुत ही अनुचित और दुर्भाग्यपूर्ण है. मैं कामना करता हूं कि उन्हें साहस मिले." 
 
Raid Box Office Collection Day 13: अजय देवगन की फिल्म का 100 करोड़ तक पहुंचने के लिए संघर्ष जारी, कमाए इतने करोड़

विवेक ने प्रश्न पत्र के लीक होने को अस्वीकार्य और अनुचित बताया. उन्होंने कहा, "सीबीएसई मामले के बारे में जानकर बहुत निराशा हुई. यह छात्रों के लिए पूरी तरह से अस्वीकार्य और अनुचित है जिन्होंने इसके लिए बहुत कठिन परिश्रम किया था. मैं सभी छात्रों से अपील करता हूं कि वह अपनी तैयारियों पर इसका प्रभाव न पड़ने दें और यह सोचे कि यह बेहतर करने का दूसरा मौका है."
 
Mallika Sherawat कूल अंदाज में कार चलाती आईं नजर, जीती हैं ऐसी लाइफ, देखें वीडियो

टिप्पणियां
वहीं, राहुल ढोलकिया ने कहा कि प्रश्नपत्रों के लीक मामले में शामिल लोगों को सख्त सजा मिलनी चाहिए. सीबीएसई परीक्षा की नई तारीख व अन्य जानकारी सीबीएसई की वेबसाइट पर एक सप्ताह के भीतर दी जाएगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement