Chandrayaan 2: पीएम मोदी ने ISRO चीफ को लगाया गले, तो बॉलीवुड एक्टर का यूं आया रिएक्शन

Chandrayaan 2: पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने इसरो (ISRO) के वैज्ञानिकों से शनिवार सुबह बात की और उनका हौसला बढ़ाते हुए कहा कि आप निराश बिल्कुल न हों. पीएम ने ISRO चीफ के. सिवन को गले भी लगाया.

Chandrayaan 2: पीएम मोदी ने ISRO चीफ को लगाया गले, तो बॉलीवुड एक्टर का यूं आया रिएक्शन

पीएम मोदी (PM Modi) के ISRO चीफ को गले लगाने पर बॉलीवुड एक्टर का आया रिएक्शन

खास बातें

  • पीएम मोदी का वैज्ञानिकों के प्रति व्यवहार देख बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट
  • इसरो चीफ के सिवन को पीएम मोदी ने लगाया गले
  • बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Chandrayaan 2: भारत के मून लैंडर विक्रम (Lander Vikram) का इसरो (Isro) से उस समय संपर्क टूट गया, जब वह चंद्रमा की सतह से महज 2 किलोमीटर की दूरी पर मौजूद था. इस घटना के बाद पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने इसरो (ISRO) के वैज्ञानिकों से शनिवार सुबह बात की और उनका हौसला बढ़ाते हुए कहा कि आप निराश बिल्कुल न हों. ISRO के वैज्ञानिकों का हौसला बढ़ाने के साथ ही उन्होंने इसरो के अध्यक्ष के. सिवन (K. Sivan) को गले भी लगाया. वैज्ञानिकों के साथ पीएम मोदी (PM Modi) के इस व्यवहार को देखकर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी और ISRO चीफ सिवन की फोटो शेयर की. इस फोटो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) इसरो चीफ सिवन को गले लगाए दिखाई दे रहे हैं. 

'चंद्रयान 2' से संपर्क टूटने पर आया अदनान सामी का रिएक्शन, कहा- सिर्फ 2 किलोमीटर की दूरी और...

इस फोटो को शेयर करते हुए बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने लिखा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, इसरो (ISRO) पर आपका भाषण अब तक के सबसे प्रेरणादायक भाषणों में से एक रहेगा. इसरो चीफ के. सिवन (K. Sivan) के प्रति आपका यह प्यार और भावनात्मक लगाव एक ऐसा दृश्य है जो सालों तक हर भारतीय की याद में बना रहेगा. आप अकसर हमें सुरक्षित महसूस कराते हैं. धन्यवाद.' पीएम मोदी के लिए अनुपम खेर (Anupam Kher) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसके साथ ही इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

Chandrayaan 2: चंद्रयान 2 पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया ट्वीट, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कही यह बात

बता दें कि पीएम मोदी (PM Modi) ने इसरो (ISRO) अध्यक्ष के. सिवन (K. Sivan) को काफी समय तक गले लगाए रखा और उनका हौसला बढ़ाया. इस घटनाक्रम के मद्देनजर पीएम मोदी ने आज सुबह आठ बजे राष्ट्र को संबोधित भी किया. उन्होंने कहा, 'आप वो लोग हैं जो मां भारती के लिए उसकी जय के लिए जीते हैं. आप वो लोग हैं जो मां भारती के जय के लिए जूझते हैं. आप वो लोग हैं जो मां भारती के लिए जज्बा रखते हैं. मां भारती का सिर ऊंचा हो, इसके लिए पूरा जीवन खपा देते हैं. अपने सपनों को समाहित कर देते हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...