Chhichhore के Fikar Not गाने में दिखा श्रद्धा और सुशांत का मज़ेदार अंदाज़, Video लाख के पार

Chhichore Song Fikar Not Release: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अपकमिंग फिल्म 'छिछोरे (Chhichore)' का नया गाना 'फिकर नॉट (Fikar Not)' रिलीज हो चुका है.

Chhichhore के Fikar Not गाने में दिखा श्रद्धा और सुशांत का मज़ेदार अंदाज़, Video लाख के पार

श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत का गाना फिकर नॉट हुआ रिलीज

खास बातें

  • फिल्म 'छिछोरे' का नया गाना फिकर नॉट हुआ रिलीज
  • 'फिकर नॉट' गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
  • गाना सुनकर लोग नाचने पर हो सकते हैं मजबूर
नई दिल्ली:

Chhichore Song Fikar Not Release: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अपकमिंग फिल्म 'छिछोरे (Chhichore)' का नया गाना 'फिकर नॉट (Fikar Not)' रिलीज हो चुका है. इस गाने को सुनकर किसी की भी कॉलेजी की यादें ताजा हो जाएगीं. इतना ही नहीं, 'छिछोरे (Chhichore)' के कलाकार अपने डांस के जरिए दर्शकों को भी नाचने पर मजबूर कर सकते हैं. खास बात तो यह है कि हाल ही में रिलीज हुए 'फिकर नॉट (Fikar Not)' ने सोशल मीडिया पर धमाका कर दिया है और यू-ट्यूब पर अब तक इसे 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

स्टैंडअप कॉमेडियन ने जम्मू-कश्मीर को बताया 'राजनीतिक मोहरा', Video शेयर कर कह डाली यह बात

'छिछोरे (Chhichore)' फिल्म का नया गाना 'फिकर नॉट (Fikar Not)' नॉट लोगों को चिंता ना करते हुए उन्हें शांति से अपनी जिंदगी गुजारने की सीख देता है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का यह गाना अपने म्यूजिक और लीरिक्स के मामले में काफी दमदार है. इसके साथ ही गाने में श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, नवीन पोलीशेट्टी और नलनेश नील जैसे कलाकारों के डांस स्टेप्स भी बहुत जबरदस्त हैं.

बॉलीवुड डायरेक्टर ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर साधा निशाना, बोले- समझ नहीं आता क्यों दोनों...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि फिल्म  'छिछोरे (Chhichore)' के जरिए साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर साथ में वापसी कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने जुड़वा 2 और बागी 2 जैसी फिल्में बनाई थीं. छिछोरे का निर्देशन नितेश तिवारी के द्वारा किया गया है. फिल्म 6 सितंबर, 2019 को सिनेमाघरों में अपना धमाल मचाने के लिए तैयार है. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...