कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने अपने पति को छोड़ इस शख्स से रचाई 'शादी'! Video देख हो जाएंगे हैरान

भारती सिंह (Bharti Singh) का ऐसा वीडियो सामने आया है जो लोगों को चौंकाने वाला तो है, लेकिन उसे देखकर कोई भी हंस-हंस कर लोट-पोट हो सकता है.

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने अपने पति को छोड़ इस शख्स से रचाई 'शादी'! Video देख हो जाएंगे हैरान

भारती सिंह (Bharti Singh) के वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

नई दिल्ली:

भारत की कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल बखूबी जीता है. लेकिन हाल ही में भारती सिंह (Bharti Singh) का ऐसा वीडियो सामने आया है जो लोगों को चौंकाने वाला तो है, लेकिन उसे देखकर कोई भी हंस-हंस कर लोट-पोट हो सकता है. इस वीडियो को खुद भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाच्या (Haarsh Limbachiyaa) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि भारती ने उन्हें छोड़कर किसी और से शादी कर ली है. हालांकि उन्होंने यह मजेदार लहजे में कहा. वीडियो में भारती सिंह (Bharti Singh) गोरिल्ला के साथ अपने पति का आशीर्वाद लेती नजर आ रही हैं. भारती सिंह और गोरिल्ला का यह वीडियो देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं कंट्रोल कर सकता है. 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को बॉलीवुड एक्टर ने बताया 'दुखी लड़का', Tweet कर कह डाली यह बात

वीडियो को शेयर करते हुए भारती सिंह (Bharti Singh) के पति हर्ष लिम्बाच्या (Haarsh Limbachiyaa) ने लिखा, "मेरी बीवी ने बुल्गेरिया में शादी कर ली है अब मैं इंडिया आके शादी करूंगा." भारती सिंह और गोरिल्ला का यह वीडियो इतना जबरदस्त है कि सोशल मीडिया पर इसे करीब डेढ़ लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि इससे पहले भी भारती सिंह ने अपना एक टिक-टॉक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसने सोशल मीडिया पर लोगों को खूब हंसाया था. 

पाकिस्तान सरकार पर भड़के बॉलीवुड एक्टर, ट्वीट कर कहा- 'पाखंडी रवैया'

Mera #tiktok kharab kar Diya #blooper @haarshlimbachiyaa30

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों टीवी के दो शो में अपना धमाल मचा रही हैं. इनमें से एक शो कपिल शर्मा का 'द कपिल शर्मा शो' है जिसमें वे खूब मजे लगाती है. इसके अलावा दूसरे शो में वह अपने पति हर्ष लिम्बाच्या के साथ 'खतरा खतरा खतरा' (Khatra Khatra Khatra) में दिखाई देती हैं. दोनों शो में भारती सिंह का अंदाज देखने लायक रहता है. इसके साथ ही वह शो में दर्शकों को हंसाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...