NDTV Khabar

विवेक ऑबेराय ने पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक को लेकर की प्रेस कॉन्फ्रेंस, तो इस कॉमेडियन ने यूं कसा तंज...

कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने ट्विटर पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) और विवेक ऑबेराय (Vivek Oberoi) पर तीखा तंज कसा है. उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विवेक ऑबेराय ने पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक को लेकर की प्रेस कॉन्फ्रेंस, तो इस कॉमेडियन ने यूं कसा तंज...

कुणाल कामरा (Kunal Kamra) का पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और विवेक ऑबेराय (Vivek Oberoi) पर तंज

खास बातें

  1. कॉमेडियन कुणाल कामरा ने कसा पीएम मोदी पर तंज
  2. उन्होंने विवेक ऑबेराय पर भी कसा तंज
  3. कुणाल कामरा ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बायोपिक लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के पहले चरण की वोटिंग से पहले ही रिलीज होगी. फिल्म में विवेक ऑबेराय (Vivek Oberoi) 'पीएम नरेंद्र मोदी' के गेटअप में दिखेंगे. इस फिल्म की रिलीज डेट 5 अप्रैल को रखी गई है. 'पीएम नरेंद्र मोदी' की बोयोपिक का प्रमोशन भी खूब किया जा रहा है. फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) का किरदार निभा रहे एक्टर  विवेक ऑबेराय (Vivek Oberoi) हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. अब इसको लेकर स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने पीएम मोदी और विवेक ऑबेराय  पर तंज कसा है. स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra)ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर ट्वीट किया है. वैसे भी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) में कुछ ही समय रह गया है और पूरा राजनैतिक माहौल गर्माया हुआ है. कुणाल कामरा ने ट्वीट में लिखा हैः

Kesari Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की ताबड़तोड़ कमाई, दो दिन में कमा लिए इतने करोड़


विवेक ऑबेराय (Vivek Oberoi) की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर चुटकी लेते हुए स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने ट्वीट किया हैः  "विवेक ऑबेराय 'पीएम नरेंद्र मोदी' (PM Narendra Modi) की बोयोपिक के प्रमोशन के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं, लेकिन पीएम मोदी ने अपने पांच साल के कार्यकाल में एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं किया. कहां मिलेगा इतना कंटेंट?" इस तरह स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कमरा ने विवेक ऑबेराय  और पीएम मोदी पर तीखा तंज कसा है और उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. 

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के भोजपुरी सॉन्ग ने फिर किया धमाका, Video ने उड़ाया गरदा

इससे पहले भी कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) की कैंपेन 'मैं भी चौकीदार' पर तंज कसा था. लोगों ने उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी दिए थे. बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को होनी है. पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक की रिलीज डेट पहले 12 अप्रैल रखी गई थी, लेकिन बाद में इसे 5 अप्रैल कर दिया गया. कुछ लोग इसे प्रोपेगैंडा भी कह रहे हैं

सपना चौधरी ने होली पर डांस से मचाया गदर, बार-बार देखा जा रहा है Video

बता दें कि विवेक ऑबेराय (Vivek Oberoi) और पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसने वाले कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) मुंबई बेस्ड कॉमेडियन है और उनका पॉलिटिकल-कॉमेडी पॉडकास्ट 'स्टैंड अप या कुणाल' काफी पॉपुलर रहा है. कुणाल कामरा ने आठ साल तक विज्ञापन जगत में काम करने के बाद 2013 में स्टैंडअप कॉमेडी की शुरुआत की थी. कुणाल को सोशल मीडिया पर सामाजिक सरोकारों पर अपनी बेबाक राय के लिए पहचाना जाता है और उनकी लोकप्रियता भी कमाल की है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement