Dabangg 3: सलमान खान की 'दबंग 3' के बायकॉट को लेकर ट्विटर पर हंगामा, वायरल हुई चुलबुल पांडे की नई 'मुन्नी' की फोटो

Dabangg 3: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त हंगामा मचा हुआ है. ट्विटर पर #BoycottDabangg3 ट्रेंड कर रहा है तो चुलबुल पांडेय की नई 'मुन्नी' की फोटो भी वायरल हो गई है.

Dabangg 3: सलमान खान की 'दबंग 3' के बायकॉट को लेकर ट्विटर पर हंगामा, वायरल हुई चुलबुल पांडे की नई 'मुन्नी' की फोटो

Dabangg 3: चुलबुल पांडेय सलमान खान के साथ दिखेंगी वरिना हुसैन

खास बातें

  • 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है 'दबंग 3'
  • प्रभुदेवा ने डायरेक्ट की है फिल्म
  • सलमान खान हैं लीड रोल में
नई दिल्ली:

Dabangg 3: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त हंगामा मचा हुआ है. ट्विटर पर #BoycottDabangg3 ट्रेंड कर रहा है. सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' के टाइटल सॉन्ग 'हुड़ हुड़' दबंग में साधु-सतों को डांस करते हुए दिखाया गया है. इसी को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है और फिल्म के बायकॉट की बात की जा रही है. हिन्दू जन जागृति समिति ने 'दबंग 3' के सॉन्ग 'हुड़ हुड़' दबंग पर आपत्ति जताई और सीबीएफसी से इसे फिल्म से हटाने की मांग भी की है. हालांकि जहां सोशल मीडिया पर सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3' को लेकर हंगामा मचा हुआ है, वहीं 'दबंग 3' में नजर आने वाली नई 'मुन्नी' यानी वरिना हुसैन (Warina Husssain) की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

ट्रेन में अटेंडेंट की सीट पर लेटे नजर आए यह बॉलीवुड एक्टर, बोले- और ऑप्शन क्या है...देखें Video

Meet the Millennial Munni - @warinahussain #Dabangg3

A post shared by Hype PR (@hypenq_pr) on

शेफाली जरीवाला से Bigg Boss में भिड़े पारस छाबड़ा तो एक्ट्रेस बोलीं- पहले अपना विग तो संभाल

'दबंग 3 (Dabangg 3)' के स्पेशल सॉन्ग 'मुन्ना बदनाम हुआ' (Munna Badnaam Hua) का वीडियो टीजर कल रिलीज किया गया थआ. इस टीजर में सलमान खान नए अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस गाने में दर्शकों को बॉलीवुड सिंगर बादशाह (Badshan) के रैप के साथ चुलबुल पांडे (Chulbul Pandey) का स्वैग भी देखने को मिल रहा है. जबकि मुन्ना के साथ इस बार वरिना हुसैन अपना डांस दिखाने वाली हैं. इस टीजर को लगभग 11 लाख बार देखा जा चुके हैं. 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने खा लिया ढेर सारा खाना, अब हालत यूं हो रही है खराब- देखें Video

ट्विंकल खन्ना ने भारत के 'किंग ऑफ कोबराज' की फोटो की पोस्ट, अभी तक बचा चुके हैं 6,000 सांपों की जान

'दबंग 3 (Dabangg 3)' में वरिना हुसैन का स्पेशल नंबर है और वह भी सलमान खान के साथ. सलमान खान वरिना हुसैन (Warina Hussain) को बॉलीवुड में 'लवयात्री' से लॉन्च किया था, जिसमें सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा लीड रोल में थे. लेकिन वरीना हुसैन की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. सलमान खान की 'दबंग 3' को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है और फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...