NDTV Khabar

फराह खान ने BJP पर किया Tweet, बोलीं- अगले 5 साल में या तो तरक्की करेंगे या फिर पछताएंगे...

बॉलीवुड एक्टर संजय खान (Sanjay Khan) की बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने चुनावी नतीजों के दिन बीजेपी पर जमकर तंज कसा है. उन्होंने बीजेपी (BJP) को ट्वीट कर नफरत की राजनीति न फैलाने की सलाह दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फराह खान ने BJP पर किया Tweet, बोलीं- अगले 5 साल में या तो तरक्की करेंगे या फिर पछताएंगे...

संजय खान की बेटी फराह अली खान ने बीजेपी पर कसा तंज

खास बातें

  1. फराह खान ने बीजेपी पर कसा तंज
  2. संजय खान की बेटी हैं फराह खान
  3. वायरल हुआ फराह खान का ट्वीट
नई दिल्ली:

2019 के लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2019) के रुझान आना जारी हैं और बीजेपी (BJP) निर्णायक जीत हासिल कर चुकी है. बॉलीवुड एक्टर भी अपने रिएक्शन लगातार दे रहे हैं. मशहूर बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बेटी फराह खान अली  (Farah Khan Ali) ने ट्विटर के जरिए बीजेपी पर हमला बोला है. फराह खान अली सोशल मीडिया पर अपने बेबाक बोल के लिए जानी जाती हैं. चुनावी नतीजों (Election Results) के दिन फराह खान अली बीजेपी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया. फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने चुनाव नतीजों को लेकर कहा, 'मैं नहीं कह सकती कि एनडीए (NDA) के जीतने से मुझे खुशी होगी या नहीं, लेकिन मैं वोटर्स के फैसले का सम्मान करूंगी. मुझे यही उम्मीद है कि बीजेपी अपने दलित और मुस्लिम विरोधी एजेंडे को पीछे छोड़ 'सबका विकास' का रुख करेगी.' उन्होंने आगे कहा कि अगर कोई मुझसे डिप्लोमेटिक बनने की उम्मीद कर रहा है, तो मैं नहीं बन सकती. इसलिए मैं राजनीति में नहीं हूं.

लोकसभा चुनाव रुझान में BJP के शानदार प्रदर्शन पर धर्मेंद्र ने पीएम को बताया 'फकीर बादशाह', बोले- अच्छे दिन...


सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली फराह खान अली (Farah Khan Ali) चुनावी रुझानों को लेकर लगातार ट्वीट कर रही हैं. उन्होंने एक और ट्वीट के जरिए जनता को चेतावनी दी है. फराह ने कहा, 'इन अगले पांच सालों में या तो भारत प्रगति करेगा या फिर पछताएगा? ये केवल समय बताएगा. तब तक सच्चाई के साथ खड़े रहें, एक-दूसरे की मदद करें, घृणा और विभाजन के प्रति आवाज ऊंची करें, महत्वपूर्ण व्यक्ति बनने से ज्यादा जरूरी है, एक अच्छा आत्मा इंसान बनना.'

बॉलीवुड एक्टर ने BJP की जीत पर खाई 5 कसमें, बोले- रोज कहूंगा मोदी-शाह पॉलिटिक्स के बाप...

टिप्पणियां

फराह खान अली राजनीति पर अक्सर ट्वीट करती हैं और अपने विचार रखती नजर आती हैं. ऐसे में उन्होंने चुनावी नतीजों के दिन बीजेपी पर जमकर प्रहार किया है और बीजेपी को लोगों में नफरत की राजनीति की जगह देश की प्रगति करने की सलाह दी है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement