NDTV Khabar

रोशन परिवार में कथित विवाद के बाद अब बहन के साथ यूं नजर आए ऋतिक रोशन, Video हुआ वायरल

ऋतिक रोशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में ऋतिक रोशन अपनी बहन सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) के साथ नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रोशन परिवार में कथित विवाद के बाद अब बहन के साथ यूं नजर आए ऋतिक रोशन, Video हुआ वायरल

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का वीडियो हुआ वायरल, बहन सुनैना रोशन के साथ आए नजर

खास बातें

  1. ऋतिक रोशन का वीडियो हुआ वायरल
  2. बहन सुनैना रोशन के साथ आए नजर
  3. सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने बीते अक्टूबर अपनी फिल्म 'वॉर' (War) से खूब धमाल मचाया था. उनकी यह फिल्म न सिर्फ साल की बड़ी फिल्मों में शामिल हुई, बल्कि दमदार प्रदर्शन करते हुए 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर गई. लेकिन फिल्मों से इतर ऋतिक रोशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में ऋतिक रोशन अपनी बहन सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में ऋतिक रोशन के साथ उनके बच्चे और परिवार के बाकी सदस्य भी मौजूद हैं. दोनों भाई-बहन की इस जोड़ी को काफी दिनों बाद साथ में देखा गया है.

पांडे जी के स्वैग और बादशाह के रैप के साथ 'मुन्ना बदनाम हुआ' ने मचाया धमाल, वायरल हुआ सॉन्ग


ऋतिक रोशन और उनके परिवार का यह वीडियो रेस्तरां में लंच के दौरान का बताया जा रहा है. बता दें कि कुछ दिन पहले सुनैना रोशन को लेकर रोशन परिवार में कथित रूप से विवाद हो गया था. दरअसल, कुछ दिनों पहले ऋतिक रोशन की 47 वर्षीय बहन ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि वह एक मुस्लिम व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में थीं और उनके पापा ने उन्हें पिछले साल थप्पड़ भी मारा था.

अमिताभ बच्चन ने 'कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में जाना किया था कैंसल, अब ममता बनर्जी का यूं आया रिएक्शन

टिप्पणियां

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इस साल दो जबरदस्त फिल्मों से लोगों का खूब जीता, जिसमें उनकी पहली फिल्म थी 'सुपर 30' और दूसरी फिल्म थी 'वॉर'. जहां 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन आनंद कुमार के किरदार में नजर आए थे तो वहीं 'वॉर' में एक्टर ने कबीर का रोल अदा किया था. इन फिल्मों के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि ऋतिक रोशन जल्द ही 'कृष 4' में भी नजर आ सकते हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement